मुझे फालतू की बातें नहीं करनी चाहिये: कपिल शर्मा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कपिल शर्मा एकबार फिर अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से दर्शकों को दिल जीत रहे हैं. वे अपनी पर्सनल लाईफ में भी खुशनुमा पल बिता रहे हैं. हाल ही में उन्‍होंने गिन्‍नी चतरथ से शादी की है. हालांकि कुछ समय पहले तक डिप्रेशन में थे. सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी अपनी हरकतों की वजह से उन्‍होंने खासा सुर्खियों बटोरी थीं. हाल ही में वे फिक्‍की फ्रेम्‍स में पहुंचे थे जहां उन्‍होंने अपने बुरे दिनों के बारे में खुलकर बात की.

कपिल शर्मा ने कहा,' मैं सीधे दिल से बात करता हूं. हालांकि‍ अब मैं थोड़ा सतर्क रहने लगा हूं. ऐसे सेलेब होने के नाते आप पर बड़ी जिम्‍मेदारी होती है और मुझे लगता है कि अब मुझे मैच्‍योर हो जाना चाहिये. मुझे फालतू की बातें नहीं करनी चाहिये.'

'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने के बाद कपिल शर्मा अपना नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' लेकर आये थे जो कुछ समय बाद ही बंद हो गया. कपिल शर्मा डिप्रेशन में रहने लगे और उन्‍हें नशे की लत लग गई. परिवारवालों की मदद से वे इस लत से बाहर आये और फिर द कपिल शर्मा शो से धमाकेदार वापसी की.

कपिल शर्मा ने अपने डिप्रेशन पर बात करते हुए कहा,' आप गलतियों से बहुत कुछ सीखते हैं. मैंने भी अपने खराब वक्‍त से काफी कुछ सीखा है और मैं दोबारा उसे दोहराने की गलती नहीं करूंगा. मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जो मेरे बुरे वक्‍त में मेरे साथ खड़े रहे.'

इस मौके पर मीडिया पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा,' मुझे आज केवल नकारात्‍मकता से ही डर लगता है क्‍योंकि यही सबसे ज्‍यादा बेची जाती है. कुछ लोगों को मेरे बारे में सबकुछ पता है और कुछ लोग मेरे बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें