कपिल शर्मा ने पत्‍नी के लिए गाया ये गाना, देखतीं रह गईं गिन्‍नी चतरथ... VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कपिल शर्मा पिछले दिनों नवजो‍त सिंह सिद्धू के पुलवामा आतंकी हमले को लेकर दिये गये बयान का समर्थन कर विवादों में घिर आये थे. सिद्धू को कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' ये हटा दिया गया और उनकी जगह शो में अर्चना पूरन सिंह नजर आ रही हैं. कपिल शर्मा इस पॉपलुर टीवी शो का दूसरा सीजने लेकर आये हैं जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. अब कपिल शर्मा की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी पत्‍नी गिन्‍नी चतरथ के लिए एक रोमांटिक गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं.

हाल ही में शो पर मीका सिंह, दलेर मेहंदी, पंजाबी गायक हंसराज हंस और जसबीर जस्‍सी मेहमान के तौर पर पहुंचे थे. इस शो अक्‍सर दर्शकों के बीच कपिल शर्मा की मां नजर आती हैं, इस बार उनकी पत्‍नी गिन्‍नी भी मौजूद थीं.

द कपिल शर्मा शो में चारों सिंगर्स ने कपिल शर्मा से गिन्‍नी के एक गाना गाने की रिक्‍वेस्‍ट की. कपिल शर्मा ने गिन्‍नी के लिए 'ओ हंसिनी मेरी हंसिनी' गीत गाया, जिसे सुनकर गिन्नी सिर्फ कपिल को देखती रह गईं और स्माइल देती नजर आईं. बता दें कि, कपिल शर्मा और गिन्‍नी ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी.

कपिल शर्मा अपने कमबैक शो को लेकर इतने बिजी हो गये हैं कि वो अभी तक हनीमून के लिए नहीं गये हैं. कपिल शर्मा ने पिंकविला से बातचीत में कहा था,' मैं वर्क कमिटमेंट्स के कारण हनीमून प्‍लान नहीं कर पाया. शादी के बाद मैं लगातार फिल्‍म सिटी जा रहा हूं. लेकिन मेरी पत्‍नी गिन्‍नी ने मुझसे कभी इसके बारे में शिकायत नहीं की है. वो मेरी खुशी में ही अपनी खुशी ढूढ़ने की कोशिश करती है.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें