30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पॉप सिंगर शिवानी भाटिया की कार एक्‍सीडेंट में मौत, बिहार की रहनेवाली थीं

दिल्‍ली की एक मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया की उत्‍तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई. इस हादसे में उनके पति निखिल भाटिया गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. उन्‍हें निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. अब उनकी हालत खतरे […]

दिल्‍ली की एक मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया की उत्‍तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई. इस हादसे में उनके पति निखिल भाटिया गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. उन्‍हें निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक शिवानी भाटिया (24) को सोमवार को आगरा में एक शो था. वे पति के साथ वहां जा रही थीं. बताया जा रहा है कि गाड़ी शिवानी के पति निखिल चला रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर सुरीर कोतवाली क्षेत्र के किमी संख्‍या- 89 के निकट उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. सड़क पर दौड़ती उनकी कार किसी अज्ञात वाहन के पीछे से जा टकराई और चकनाचूर हो गईं.

मांट टोल चौकी प्रभारी शिववीर सिंह ने बॉलीवुडलाइफ को बताया, शिवानी भाटिया की गाड़ी सड़क पर काफी तेज रफ्तार से चल रही थी. जब उनकी गाड़ी नियंत्रण खोकर टकराई तो कार के परखच्‍चे उड़ गये. इसके बाद तुरंत घटनास्‍थल पर पुलिस और एक्‍सप्रेसवे कर्मी पहुंचे. उन्‍होंने कड़ी मशक्‍कत के बाद शिवानी और निखिल को कार से बाहर निकाला और दोनों को निकट अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

उन्‍होंने आगे बताया कि, उपचार के दौरान शिवानी ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शिवानी के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजना चाहा लेकिन लेकिन शिवानी के परिवारवालों ने पोस्‍टमार्टम कराने से मना कर दिया. शिवानी के शव को उनके परिवार वाले साथ ले गये. वहीं निखिल को खतरे से बाहर बताया जा रहा है. उनका परिवार उनके इलाज के लिए दिल्‍ली रवाना हो गया है.

बता दें कि, मूलरूप से बिहार के सीतामढ़ी में रहने वाली शिवानी भाटिया पति निखिल भाटिया के साथ दिल्ली के लाजपतनगर में रहती थी. वे दिल्‍ली एनसीआर और आसपास के शहरों में पॉप गायिका के रूप में वे पहचान बना चुकी थीं.

गौरतलब है कि शिवानी भाटिया का जन्‍म 14 जुलाई 1994 को बिहार के सीतामढ़ी में हुआ था. बचपन से ही उनकी रुचि गीत-संगीत थी. उन्‍होंने महज चार साल की उम्र में स्‍टेज परफॉरमेंस शुरू कर दी थी. वर्ष 2012 में टीवी शो ‘सुरों का महासंग्राम’ की उपविजेता रही थीं. उन्‍होंने कई वीडियो एल्‍बमों में भी काम किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें