29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कपिल शर्मा की शादी आज, सोशल मीडिया पर देख सकेंगे LIVE!

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तसवीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. कपिल शर्मा के दोस्‍त भी शादी में […]

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तसवीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. कपिल शर्मा के दोस्‍त भी शादी में शरीक होने के लिए पंजाब पहुंच चुके हैं. कपिल ने पिछले साल गिन्‍नी संग अपनी फोटो शेयर करते हुए प्‍यार का इजहार किया था. इस कपिल ने 27 नवंबर को शादी का इन्‍विटेशन कार्ड शेयर किया था.

कपिल शर्मा और गिन्‍नी जालंधर (पंजाब) में शादी करेंगे. इसके बाद 14 दिसंबर को दोनों शादी की रिसेप्‍शन पार्टी देंगे. जानें शादी में कौन-कौन मेहमान शामिल होंगे और शादी में क्‍या खास होनेवाला है…

दोरिवाजोंसे होगी शादी

कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ 12 दिसंबर को शादी करेंगे. खबरों के अनुसार, यह कपल दो रिवाजों से शादी करेगा. 12 दिसंबर को दोनों हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी करेंगे और फिर 13 दिसंबर को सिख रीति-रिवाज से शादी करेंगे. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

शादी में पहुंचे हैं ये मेहमान

कपिल शर्मा की शादी में शामिल होने के लिए कृष्‍णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर और सिंगर ऋचा शर्मा भी शादी में शामिल होने पहुंचे हैं. उन्‍होंने कपिल शर्मा के साथ एक ग्रुप फोटोशूट भी करवाया है. इस दौरान कपिल भी मस्‍ती के मूड में दिखे. ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम भी अमृतसर से जालंधर पहुंच चुके हैं.

जालंधर में हो रही शादी

कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ जालंधर में शादी कर रहे हैं. दरअसल जालंधर गिन्‍नी का होमटाउन है. इस कारण दोनों यहां शादी कर रहे हैं.

लाइव होगी शादी

कपिल शर्मा के फैंस इस शादी लाइव देख सकेंगे. खबरों के मुताबिक, शादी को यू-ट्यूब और इंस्‍टाग्राम पर लाइव किया जायेगा. बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा के दोस्‍तों ने लाइव को लेकर सारी तैयारियां कर ली है. शादी से पहले संगीत और मेहंदी सेरेमनी के दौरान कपिल शर्मा की मां का उत्‍साह देखने को मिला.

कब, कहां होगा रिसेप्‍शन ?

शादी के बाद कपिल शर्मा अमृतसर में 14 दिसंगर को एक रिसेप्‍शन पार्टी आयोजित करेंगे. इस पार्टी में उनके करीबी दोस्‍त और रिश्‍तेदार शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि इसके बाद दोनों मुंबई में 24 दिसंबर को एक और रिसेप्‍शन पार्टी देंगे. जिसमें मनोरंजन और कारोबार जगत की हस्तियां शामिल हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें