32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 12: भजन गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड है 37 साल छोटी जसलीन

मुंबई : बिग बॉस 12 का धमाकेदार आगाज हो चुका है जिसका आनंद दर्शक ले रहे हैं. इस सीजन कुछ कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में एंट्री ले रहे हैं जिसको लेकर बिग बॉस के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. काफी वक्त से फैन्स में इन जोड़ियों को लेकर काफी उत्साह थी. दरअसल, जब से शो […]

मुंबई : बिग बॉस 12 का धमाकेदार आगाज हो चुका है जिसका आनंद दर्शक ले रहे हैं. इस सीजन कुछ कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में एंट्री ले रहे हैं जिसको लेकर बिग बॉस के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. काफी वक्त से फैन्स में इन जोड़ियों को लेकर काफी उत्साह थी. दरअसल, जब से शो में भजन गायक अनूप जलोटा के शामिल होने की बात कही गयी थी, फैन्स में खलबली मच गयी थी. आखिरकार जब अनूप जलोटा शो में पहुंचे तो उन्होंने अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया जिसने सबको चौंका दिया है.

अनूप जलोटा ने भजन ‘ऐसी लागी लगन’ गाते हुए स्टेज पर एंट्री मारी. इसके बाद एक वीडियो प्ले किया गया जिसमें वह अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ दिखे. वीडियो में दोनों ने दुनिया को अपने रिश्ते के राज खोले. अनूप जलोटा ने खुलकर दुनिया के सामने अपने प्यार का राज खोलने का काम किया. अपने संबंधों के बारे में जसलीन ने यह भी कहा कि अक्सर उन्हें छुप-छुप कर एक-दूसरे से मिलना पड़ता है.

शो के पहले ही अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान जसलीन ने बताया था कि वह और अनूप जलोटा पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, इस संबंध में अभी तक उनके माता-पिता को भी जानकारी नहीं है. यहां चर्चा कर दें कि जसलीन की उम्र 28 साल है और वह अनूप से 37 साल छोटी हैं. जसलीन ने बताया कि उम्र के कारण दोनों के बीच के रिश्‍ते में कभी अड़चन नहीं हुई. गौर हो कि जसलीन भी पेशे से सिंगर हैं. वह अनूप की शिष्या भी रह चुकीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें