20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंगद बेदी : वह लड़का जो नेहा धूपिया का पति बना कौन है?

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने आज ट्वीट कर चौंकाने वाली खबर दी. उन्होंने अपने दोस्त अंगद बेदी के साथ अपना फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने आज अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर ली.इससेमीडिया को अनुष्का शर्मा व सोनम कपूर की शादी की तरह पहले से चर्चा करने का अवसर नहीं […]

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने आज ट्वीट कर चौंकाने वाली खबर दी. उन्होंने अपने दोस्त अंगद बेदी के साथ अपना फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने आज अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर ली.इससेमीडिया को अनुष्का शर्मा व सोनम कपूर की शादी की तरह पहले से चर्चा करने का अवसर नहीं मिला. अंगद बेदी बहुत जाने-पहचाने नाम नहीं हैं, लेकिन वे भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं. अंगद ने 2011 में हिंदी फिल्म फालतू से डेब्यू किया था. वे टेलीविजन व मलयाली शार्ट फिल्म में भी काम कर चुके हैं. वे एक चैनल पर कुकिंग शो भी कर चुके हैं. वे सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है में भी दिखे थे. नेहा धूपिया के खुलासे के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने ट्वीट कर नव विवाहित जोड़े को बधाई व शुभकामनाएं दीं.

छह फरवरी 1983 को जन्मे अंगद चर्चित क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं. अंगद स्वयं अंडर – 19 क्रिकेट भी खेल चुके हैं. शिमला के प्रसिद्ध बिशप कॉटन स्कूल से पढ़ाई करने वाले अंगद बेदी ने दिल्ली के सेंट स्टीफन कॉलेज से ग्रेजुएशन किया. उसके बाद मॉडलिंग और एक्टिंग में कैरियर बनाने के लिए सक्रिय हो गये.

दिलचस्प यह कि अंगद की बहन का नाम भी नेहा है, जो उनसे छोटी हैं. उनके दो सौतेले भाई-बहन भी हैं, जो बिशन सिंह बेदी की पहली शादी से हैं. आज नेहा धूपिया ने एक बेहद निजी समारोह में अंगद से दिल्ली में शादी कर ली. अंगद ने नेहा धूपिया की ही तरह शादी को लेकर किये गये ट्वीट में नेहा धूपिया को अपना बेस्ट फ्रेंड और अब मिसेज बेदी बताया. नेहा धूपिया अंगद से उम्र में दो साल बड़ी हैं.

यह खबर भी पढ़ें :

Surprise: नेहा धूपिया ने ‘टाइगर जिंदा है’ एक्‍टर संग गुपचुप रचाई शादी, ट्वीट कर कही ये बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें