38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रिया प्रकाश ने सनी लियोनी, दीपिका पादुकोण के बाद मार्क जकरबर्ग को भी पछाड़ा

आंखें मटकाकर पूरे देश को अपनी अदाओं से घायल कर देनेवाली मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं. अपनी फिल्म के वीडियो क्लिप से वायरल हुई यह अभिनेत्री सर्च के मामले में सनी लियोनी, दीपिका पादुकोण तक को पीछे छोड़ चुकी हैं. अब प्रिया प्रकाश ने नया रिकॉर्ड बना […]

आंखें मटकाकर पूरे देश को अपनी अदाओं से घायल कर देनेवाली मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं. अपनी फिल्म के वीडियो क्लिप से वायरल हुई यह अभिनेत्री सर्च के मामले में सनी लियोनी, दीपिका पादुकोण तक को पीछे छोड़ चुकी हैं.

अब प्रिया प्रकाश ने नया रिकॉर्ड बना डाला है. प्रिया प्रकाश ने टेक्नोलॉजी की दुनिया के सबसे मशहूर शख्स फेसबुक सीईओ मार्क जकरबर्ग को भी पछाड़ दिया है.

जी हां, प्रिया प्रकाशने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में इंस्टाग्राम के मालिक मार्क जकरबर्ग को ही पीछे छाेड़ दिया है.

गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर मार्क जकरबर्ग के 40 लाख फॉलोअर्स हैं, वहीं प्रिया के 45 लाख फॉलोअर्स हो चुके हैं. बताते चलें कि इंस्टाग्राम कास्वामित्व फेसबुक के पास है और प्रिया ने इस प्लेटफॉर्म के मालिक को पीछे कर दिया है. यह उपलब्धि प्रिया के लिए बहुत बड़ी कही जा रही है.

18 साल की कॉलेज छात्रा प्रिया वारियर वीडियो इस वैलेंटाइन वीक पर आया था. यह वीडियो फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मनिक्या मलराया पूवी’ का एक छोटा हिस्सा था. यह फिल्म मार्च के पहले हफ्तेमें रिलीज होनी है.

यह भी पढ़ें –

प्रिया प्रकाश को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, FIR पर रोक

IN PICS : बस एक टेक में शूट हुआ प्रिया प्रकाश वारियर का यह वीडियो, जानिए कैसे…!

ऋषि कपूर भी हुए प्रिया प्रकाश के दीवाने, कहा- My Dear मेरे समय में क्यों नहीं आयीं आप?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें