36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऋषि कपूर भी हुए प्रिया प्रकाश के दीवाने, कहा- My Dear मेरे समय में क्यों नहीं आयीं आप?

अपने दिलकश एक्सप्रेशंस के दम पर ‘नैशनल क्रश’ बन चुकी मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के दीवानों में एक और नाम शामिल हो गया है. यह नाम है बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का. और यह बात हम नहीं कह रहे, बल्कि उन्होंने खुद इस बारे में ट्वीट किया है. जी हां, मलयाली फिल्म […]

अपने दिलकश एक्सप्रेशंस के दम पर ‘नैशनल क्रश’ बन चुकी मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के दीवानों में एक और नाम शामिल हो गया है. यह नाम है बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का. और यह बात हम नहीं कह रहे, बल्कि उन्होंने खुद इस बारे में ट्वीट किया है.

जी हां, मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से सिने जगत में डेब्यू कर रहीं प्रिया प्रकाश के बारे में ऋषि कपूर ने एक ट्वीट कर लिखा है, मेरा मानना है कि इस लड़की को बड़ा स्टारडम मिलेगा.

प्रिया वारियर बेहद एक्सप्रेसिव, विनीत और मासूम हैं. माई डियर प्रिया आप अपने आयु वर्ग के लोगों को कड़ी चुनौती देने जा रही हैं. ईश्वर आपका साथ दे और आप अच्छा करें. मेरे समय में नहीं आयीं आप! क्यों?

फिल्म के एक वीडियो फुटेज सेप्रिया रातोंरात स्टार बन गयी हैं. यह उनकी मलयाली फिल्म के गाने ‘मानिका मलयारा पूवी’ का हिस्सा है. प्रिया अपना एक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से कर रही हैं, जो 3 मार्च 2018 को रिलीज होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है.

गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश अभी सिर्फ 18 साल की हैं और बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. उनकी इस फिल्म के गाने का 26 सेकेंड का सीन वैलेंटाइन्स वीक पर वायरल होना शुरू हुआ था और कुछ ही घंटों में इस गाने ने उन्हें देश भर में मशहूर कर दिया.

सोशल मीडिया पर प्रिया के उस वीडियो क्लिप को लेकर अजीब सी हलचल है. उस पर कई तरह के जोक्स, मीम्स बन रहे हैं. यही नहीं, हाल ही में गूगल सर्च के ट्रेंड में प्रिया ने सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी को भी पीछे छाेड़ दिया है.

ऋषि कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में नजर आयेंगे. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी खास भूमिका में हैं. आपको याद होगा कि दोनों आखिरी बार 1981 में फिल्म ‘नसीब’ में नजर आये थे.

‘102 नॉट आउट’ में ऋषि और अमिताभ पिता, बेटे का किरदार निभायेंगे और फिल्म मई में रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी सौम्या जोशी ने लिखी है और फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें