31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#InsideEdge : तो क्या अंगद बेदी को डेट कर रहीं हैं ऋचा चड्ढा…? देखें PICS

बॉलीवुड में अपनी अलग तरह की एक्टिंग के लिए जानी जानेवाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों कई मौकों पर अभिनेता अंगद बेदी के साथ देखी जा रही हैं. ये दोनों कलाकार आनेवाले दिनों में फरहान अख्तर की ऑनलाइन वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ में साथ नजर आनेवाले हैं. ऐसी चर्चा है कि ये दोनों कलाकार एक-दूसरे […]

बॉलीवुड में अपनी अलग तरह की एक्टिंग के लिए जानी जानेवाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों कई मौकों पर अभिनेता अंगद बेदी के साथ देखी जा रही हैं. ये दोनों कलाकार आनेवाले दिनों में फरहान अख्तर की ऑनलाइन वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ में साथ नजर आनेवाले हैं.

ऐसी चर्चा है कि ये दोनों कलाकार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्हें अक्सर साथ डिनर पर भी देखा गया है. यही नहीं, दोनों अपने रिश्ते को छिपाने के मूड में बिलकुल नहीं हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गयी दोनों की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BV7pFmUBVLx/

‘डियर जिंदगी’ के एक्टर अंगद बेदी ऋचा चड्ढा के साथ डिनर डेटपरतो नजर आ ही जाते हैं, इसके अलावा ऋचा के लिए घर ढूंढते और साथ जिम में पसीना बहाते नजर आते हैं.

एक अंगरेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋचा हाल ही में वर्सोवा शिफ्ट हुई हैं. शिफ्टिंग के दौरान अंगद ने उनका पूरा साथ दिया. यही नहीं, नये घर को सजाने में भी अंगद ने उनकी मदद की है.

इसके बाद से ऋचा को अक्सर उस स्टूडियो के बाहर देखा गया है जहां अंगद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सेट पर आकर ऋचा अंगद को प्रोत्साहित करती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें