35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

O Teri! कृष्णा का साथ छोड़ कपिल के शो पर चली गयी भारती, और पहले ही दिन शूट कर दिया कैंसल…?

अभी हाल ही में हमने आपको बताया था कि कपिल शर्मा के शो के कुछ कलाकारों ने उनका साथ छोड़ कर कृष्णा के नये कॉमेडी शो में एंट्री मार ली है. अब खबरआ रही है कि कपिलने भी कृष्णा की पार्टनर रहीं भारती को अपने पाले में कर लिया है. पिछले दिनों कपिल का शो […]

अभी हाल ही में हमने आपको बताया था कि कपिल शर्मा के शो के कुछ कलाकारों ने उनका साथ छोड़ कर कृष्णा के नये कॉमेडी शो में एंट्री मार ली है. अब खबरआ रही है कि कपिलने भी कृष्णा की पार्टनर रहीं भारती को अपने पाले में कर लिया है.

पिछले दिनों कपिल का शो छोड़ कर गये अली असगर और सुगंधा मिश्रा सहित कृष्णा, सुदेश लहरी और कुछ अन्य कलाकारों की टीम की फोटो ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

अब ऐसा लगता है कि कपिल भी हार मानने वालों में से नहीं हैं. उन्‍होंने अब इस नहले पर अपना दहला मारा है. कृष्‍णा के साथ जहां कपिल के रूठे हुए साथी चले गये हैं, तो वहीं अब कपिल ने कृष्‍णा की पार्टनर भारती सिंह को अपने साथ मिला लिया है.

ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कृष्‍णा के साथ कई शोज में उनकी पार्टनर बन चुकी कॉमेडियन भारती सिंह जल्‍द ही अपने ब्वाॅयफ्रेंड हर्ष के साथ कपिल के शो का हिस्‍सा बननेवालीहैं.

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले हर्ष के साथ भारती की सगार्इ की खबरें आयी थीं. हर्ष कलर्स पर प्रसारित होनेवाले कृष्णा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के राइटर रह चुके हैं.

बहरहाल, इससे आगे की खबर यह है कि कपिल के शोकेलिए पहुंची भारती पहले ही दिन नाराज होकर बिना शूट किये सेट से चली गयीं. बताया जा रहा है कि भारती को अपना एंट्री सीन पसंद नहीं आया और इस वजह से वह खासी नाराज हैं.

इस मुद्दे पर भारती को मनाने की काफी कोशिश की गयी, लेकिन भारती ने किसी की नहीं सुनी और उन्होंने शूट कैंसल कर दिया.

बतायाजाता है कि भारती के बॉयफ्रेंड हर्ष की सहमति के बाद ही इस सीन को तय किया गया था. लेकिन भारती को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह इसे सिरे से बदलना चाहती हैं.

यह बात उन्होंने साफ-साफ कपिल शर्मा की टीम को कह दी है. खबर है कि अब हर्ष और कपिल के शो की टीम मिलकर भारती की एंट्री के लिए नया सीन लिख रहे हैं.

संबंधित खबरें

कपिल की ‘फैमिली’ तोड़कर कृष्णा अभिषेक ने बना ली #TheDramaCompany, देखें प्रोमो शूट की PIC

WHATT : दुश्मनी भुलाकर ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपना नया कॉमेडी शो प्रमोट करने आयेंगे कृष्णा अभिषेक…?

OMG : अपना शो बचाने के लिए कपिल शर्मा ने आधी कर दी अपनी फीस…?

Gall Bladder Stone से पीड़ित हैं कॉमेडियन भारती सिंह, लीवर की सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें