23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WHATT : दुश्मनी भुलाकर ”द कपिल शर्मा शो” में अपना नया कॉमेडी शो प्रमोट करने आयेंगे कृष्णा अभिषेक…?

खबर चौंकानेवाली है, लेकिन टेलीविजन इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों की मानें, तो यह सच है. दरअसल, जब से कृष्णा अभिषेक के नये शो के प्रसारण की खबरें मीडिया में आरही हैं, तभी से यह कहा जा रहा है कि यह शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिप्लेस करेगा. यानी कपिल की जगह लेंगे कृष्णाअभिषेक. जाहिर […]

खबर चौंकानेवाली है, लेकिन टेलीविजन इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों की मानें, तो यह सच है. दरअसल, जब से कृष्णा अभिषेक के नये शो के प्रसारण की खबरें मीडिया में आरही हैं, तभी से यह कहा जा रहा है कि यह शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिप्लेस करेगा. यानी कपिल की जगह लेंगे कृष्णाअभिषेक. जाहिर है, इससे कपिल और कृष्णा के संबंधों में खटास और बढ़ जाती. क्योंकि हम यब यह जानते हैं कि कॉमेडी की दो अलग-अलग धुरी बन चुकीं इन हस्तियों के बीच ‘दुश्मनी’ नयी नहीं है.

‘कॉमेडी सर्कस’ में कपिल से हारकर कृष्णा ने तोड़ दी थी ट्रॉफी
आपको याद दिला दें कि लगभग 10 साल पहले इसी सोनी चैनल पर ‘कॉमेडी सर्कस’ नाम से एक शो प्राइम टाइम पर प्रसारित होता था. इसे अर्चना पूरन सिंग जज करती थीं. इसके एक सीजन में कपिल और कृष्णा कंटेस्टेंट थे, जिनके बीच फाइनल मुकाबले में कांटे की टक्कर थी. यह फाइनल मुकाबला कपिल ने कृष्णा से जीत लिया था. और मीडिया में ऐसी खबरें आयी थीं कि कपिल के फाइनल जीतने और खुद के हारने के गुस्से में कृष्णा ने रनर-अप की अपनी ट्रॉफी स्टेज पर ही पटक कर तोड़ दी थी. इसके बाद तो जैसे दोनों के बीच एक तरह से ‘कोल्ड वॉर’ छिड़ गया. तब से लेकर अब तक दोनों एक-दूसरे के साथ स्टेज शेयर करने से बचते रहे हैं.

टाइमिंग अलग-अलग
इसी बीच अब ऐसी खबरें भी आने लगीं थीं कि सोनी पर कपिल शर्मा को कृष्णाअभिषेक रिप्लेस करनेवाले हैं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि समय ने दोनों के बीच ‘दुश्मनी’ की इस गहरी खाई को पाट दिया है. और कृष्णा ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने बताया कि उनका नयाकॉमेडी शो सोनी पर रात 8 बजे आयेगा जबकि कपिल शर्मा का शो रात नौ बजे आता है. ऐसे में कोई किसी की जगह नहीं ले रहा है. इतना ही नहीं, कृष्णा ने यह भी बताया कि वह और कपिल एक-दूसरे के दुश्मन नहीं हैं.

कपिल मुझे जरूर बुलायेंगे
कृष्णा ने कहा है, वर्षों बीत गये हैं और हम दोनों साथ में नजर नहीं आये हैं. मेरी यह इच्छा है कि मैं अपने शो को प्रमोट करने उनके शो पर जाऊं. मैं वास्तव में जाना चाहता हूं. मैं आशा करता हूं कि कपिल मुझे जरूर बुलायेंगे. बताते चलें, ऐसी खबरें थीं कि कृष्‍णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर और कपिल का शो छोड़ चुकी पूरी टीम के साथ ‘कॉमेडी कंपनी’ नाम का नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं, जो जल्‍द ही कपिल के शो को रिप्‍लेस कर सकता है.लेकिन कृष्‍णा ने इससे साफ इनकार किया है.

हमारी कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं
कृष्‍णा ने कहा है, कपिल अपने शो पर मुझे जरूर बुलायेंगे. हम दोनों के बीच कोई प्रॉब्लम नहीं है. हमारी कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है. जब हम दोनों अलग-अलग चैनल पर थे तो एक-दूसरे के साथ कंपिटीशन था क्योंकि दोनों शो एक ही समय में टेलीकास्ट किये जाते थे, लेकिन अब हमारे शो की टाइमिंग अलग है तो ऐसी कोई बात ही नहीं उठती. इसलिए यह बहुत अच्छा होगा कि हम सब एक साथ एक ही प्लेटफॉर्म पर आयें. मुझे लगता है कि दर्शक भी वह एपिसोड देखना पसंद करेंगे. वो जानना चाहेंगे कि हम आखिर क्या बात करते हैं. हम बहुत उत्साहित हैं और इसे लेकर जल्द ही कुछ अच्छा सुनने को मिलेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें