34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Gall Bladder Stone से पीड़ित हैं कॉमेडियन भारती सिंह, लीवर की सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती

अपनी कॉमेडी से सबको लोट-पोट कर देनेवाली भारती सिंह को गुरुवार पेट में तेज दर्द की शिकायत होने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि भारती को गॉल ब्लैडर स्टोन है और फिलहाल वह दवाइयां ले रही हैं. ऐसी खबर है कि भारती के लीवर की सर्जरी होगी. […]

अपनी कॉमेडी से सबको लोट-पोट कर देनेवाली भारती सिंह को गुरुवार पेट में तेज दर्द की शिकायत होने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि भारती को गॉल ब्लैडर स्टोन है और फिलहाल वह दवाइयां ले रही हैं.

ऐसी खबर है कि भारती के लीवर की सर्जरी होगी. भारती ने अस्पताल से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को अपनी हेल्थ कंडीशन के बारे में बताया. तस्वीर शेयर करते हुए भारती ने लिखा है, शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. मुझे अब थोड़ा बेहतर महसूस हो रहा है.

बताते चलें कि भारती ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया के साथ सगाई की थी और दोनों ने साथ में डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में भाग लिया था. दोनों शो से तो एलिमिनेट हो गये हैं लेकिन आने वाले फिनाले एपिसोड में दोनों परफॉर्म करने वाले थे.

शो के एंकर करण टैकर के साथ भारती के जोकबाजी काफी पसंद की जाती थी. शो में उनकी परफॉर्मेंस की बात करें तो अपने वजन के हिसाब वह काफी अच्छा परफॉर्म करती थीं. लेकिन भारती की खराब सेहत कीवजह से अब भारती का फिनाले में शरीक होना मुश्किल लगता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें