34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG : अपना शो बचाने के लिए कपिल शर्मा ने आधी कर दी अपनी फीस…?

फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद लगता है कपिल शर्मा के बुरे दिन शुरू हो चुके हैं. झगड़े के बाद कपिल के व्यवहार से नाराज सुनील ग्रोवर ने तो उनका शो छोड़ ही दिया, कपिल की टीम के कई अन्य सदस्य भी सुनील का ही साथ देते नजर आये. देखते-देखते कपिल का ‘परिवार’ […]

फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद लगता है कपिल शर्मा के बुरे दिन शुरू हो चुके हैं. झगड़े के बाद कपिल के व्यवहार से नाराज सुनील ग्रोवर ने तो उनका शो छोड़ ही दिया, कपिल की टीम के कई अन्य सदस्य भी सुनील का ही साथ देते नजर आये.

देखते-देखते कपिल का ‘परिवार’ खाली हो गया और इससे शो की टीआरपी भी लगातार गिरती जा रही है. हालात कुछ ऐसे हो गये हैं कि अब कपिल की जेब पर भी आफत बन आयी है.

खबर है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ की गिरती टीआरपी को देखते हुए कपिल शर्मा ने अपने शो की फीस आधी कर दी है. जाहिर है कपिल के इस फैसले से जहां मेकर्स राहत महसूस कर रहे होंगे, लेकिन कपिल की जेब हल्की हो गयी है.

बताते चलें कि सुनील ग्रोवर और अली असगर के शो से जाने के बाद कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिर रही है. खबरें तोऐसी भी आयीं थीं कि कपिल का शो बंद भी हो सकता है.

WHATT : दुश्मनी भुलाकर ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपना नया कॉमेडी शो प्रमोट करने आयेंगे कृष्णा अभिषेक…?

खबर है कि कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर दी है और ऐसा पहली बार है कि किसी सेलिब्रिटी ने खुद आगे आकर अपनी फीस कम करने काप्रस्ताव दिया है.

बताया जाता है कि कपिल ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को एक साल के लिए और बढ़ा लिया है. कपिल के शो से चैनल को हर साल 110 करोड़ रुपये की कमाई हो रही है. कपिल शर्मा एक एपि‍सोड का 80 लाख रुपये लेते थे, वहीं अब वह सिर्फ 40 लाख रुपये लेंगे.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया था. इन सबके जाने के बाद शो की टीआरपी में गिरावट भी आ गयी थी.

अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि चंदन प्रभाकर और कपिल के बीच की दूरियां मिट गयीं हैं और वह शो में वापस आने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर सोनी चैनल पर ही कृष्णा अभिषेक एक नया शो लेकर आने वाले हैं, जो कपिल के शो से एक घंटा पहले प्रसारित होगा.

ऐसे में जाहिर है कि इन परिस्थितियों में सबसे बड़ा फायदा सोनी चैनल को होगा, जो कपिल और कृष्णा के बीच प्रतिस्पर्द्धा आयोजित कर टीआरपी और रेवेन्यू बटोरने की फिराक में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें