32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कपिल की ”फैमिली” तोड़कर कृष्णा अभिषेक ने बना ली #TheDramaCompany, देखें प्रोमो शूट की PIC

खबर पक्की है! कृष्णा अभिषेक जल्द ही अपना एक नया कॉमेडी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ लेकर आरहे हैं. कृष्णा के इस शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ की पुरानी ‘फैमिली’ नजर आने वाली है. सुगंधा मिश्रा और अली असगर ने कृष्णा के नये शो की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल […]

खबर पक्की है! कृष्णा अभिषेक जल्द ही अपना एक नया कॉमेडी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ लेकर आरहे हैं. कृष्णा के इस शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ की पुरानी ‘फैमिली’ नजर आने वाली है.

सुगंधा मिश्रा और अली असगर ने कृष्णा के नये शो की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में स्टार्स ने ‘द ड्रामा कंपनी’ का प्रोमो शूट किया. इसकी तस्वीरें सुगंधा ने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं, फोटो में कपिल की टीम के पुराने सदस्य कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी के साथ शूटिंग कर रहे हैं.

सुगंधा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें इन कलाकारों का शरीर रेत से ढका हुआ है और सिर्फ इनके चेहरे दिखायी दे रहे हैं. बतातेचलें कि ‘द ड्रामा कंपनी’ शो में कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले नजर आयेंगे. प्रीति सिमोंस इसे प्रोड्यूस कर रही हैं.

WHATT : दुश्मनी भुलाकर ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपना नया कॉमेडी शो प्रमोट करने आयेंगे कृष्णा अभिषेक…?

ऐसी खबरें थीं कि कपिल शर्मा से अलगाव के बाद इस शो में सुनील ग्रोवर भी दिख सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. वह स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं.
सुदेश लहरी ने सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. माना जा रह है कि इस नये कॉमिडी शो से वह बतौर जज जुड़ सकते हैं.

आपको याद होगा कि 16 मार्च को मेलबर्न से लौट रहे कपिल शर्मा ने उनके टीम मेंबर्स और फ्लाइट में बैठे लोगों के साथ बदसलूकी की थी. कथित तौर पर जब एयर होस्टेस ने उन्हें ड्रिंक्स सर्व करने के लिए मना किया, तो फ्लाइट में उन्होंने हंगामा किया.

जब शो में मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने उन्हें रोका, तो कपिल ने पहले उनके साथ गाली-गलौज की, फिर उन पर सरेआम हाथ तक उठा दिया था.

OMG : अपना शो बचाने के लिए कपिल शर्मा ने आधी कर दी अपनी फीस…?

जब इस मामले ने सुर्खियां बटोरीं, तो कपिल ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी. लेकिन सुनील ने यह कहकर माफ करने से इनकार कर दिया था कि 350 लोगों के बीच बेइज्जत करने के बाद सॉरी बोलने का मतलब नहीं.

सुनील ने बड़े तीखे शब्दों में कपिल को खरी-खोटी सोशल मीडिया पर सुनायी. इसके बाद वह सेट पर नहीं लौटे. सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ से किनारा कर लिया था. हालांकि चंदन प्रभाकर अब कपिल की टीम में दोबारा शामिल होचुके हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें