18.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeचुनावस्कूटी और बस के बाद अब राहुल गांधी हुए ऑटो पर सवार, देखें वीडियो

स्कूटी और बस के बाद अब राहुल गांधी हुए ऑटो पर सवार, देखें वीडियो

तेलंगाना में चुनाव प्रचार अभियान आज थम जाएगा, जहां का चुनावी मौसम अन्य चार राज्यों- मिजोरम, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम की तुलना में काफी लंबा रहा. इन चारों राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुका है. अब नजर तेलंगाना पर है. इस बीच राहुल गांधी को ऑटो की सवारी करते वीडियो वायरल हो रहा है.

undefined

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर 30 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए धुंआधार चुनाव प्रचार जारी है. आज इस प्रचार का अंतिम दिन है. इस बीच एक वीडियो समने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नजर आ रहे हैं जो ऑटो की सवारी करते दिख रहे हैं.

undefined

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है. इससे पहले मंगलवार सुबह राहुल गांधी ने जुबली हिल्स में ऑटो चालकों, गिग श्रमिकों और स्वच्छता कर्मचारियों के साथ बातचीत की थी जिसका वीडियो भी सामने आया था.

undefined

वायरल वीडियो में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पीले रंग के ऑटो में नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें तो जुबली हिल्स में ऑटो चालकों और स्वच्छता कर्मचारियों के साथ बातचीत के बाद राहुल गांधी ने ऑटोरिक्शा में सवारी की. यदि आपको याद हो तो कर्नाटक चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता बस और स्कूटी की सवारी कर चुके हैं.

undefined

कर्नाटक में मई में हुए चुनाव से पहले भी राहुल गांधी लोगों के बीच पहुंचे थे. पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कनिंघम रोड पर स्थित ‘कैफे कॉफी डे’ पर रुके थे और कॉफी पी थी. बेंगलुरु महानगर परिवहन निगम (बीएमटीसी) बस स्टॉप के समीप उन्होंने कॉलेज के छात्रों और कामकाजी महिलाओं से बात की और बस पर सवारी भी की थी.

undefined

मिजोरम में भी राहुल गांधी कुछ अलग अंदाज में नजर आए थे. यहां राहुल गांधी आइजोल में एक स्कूटी में भी सवार हुए. स्कूटी में राहुल गांधी पीछे बैठे नजर आये थे. सुरक्षा के लिए राहुल गांधी ने हेलमेट भी लगाया था. सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का राहुल गांधी ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया था.

Also Read: मध्य प्रदेश में काउंटिंग से पहले ही खुले डाक मतपत्र! कांग्रेस ने वीडियो शेयर करके लगाए गंभीर आरोप
undefined

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जयपुर में भी जुदा अंदाज देखने को मिला था. वो पिंक सिटी की सड़कों पर स्कूटी की सवारी करते दिखे थे.

Also Read: राहुल गांधी ने रेलवे स्टेशन पर उठाया यात्री का सामान, कुली के गेटअप में आए नजर, देखें वीडियो
undefined

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी का वीडियो और कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. दरअसल, वे आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे थे और कुलियों से मुलाकात की थी. राहुल गांधी कुलियों की लाल कमीज पहने और सिर पर सामान उठाते हुए भी नजर आये थे. इसके बाद वह कुलियों के साथ बैठ गए थे और उनसे उनकी समस्याएं पूछीं थीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें