26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#DelhiResults : 48 सीटें जीतने के अपने दावे पर तिवारी ने कहा – मेरा अनुमान गलत सिद्ध हुआ

नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर शानदार जीत दर्ज की है. 70 सीटों वाले विधानसभा में अकेले 63 सीटों पर जीत दर्ज की है. हालांकि अभी पूरे आंकड़े आने बाकी हैं. दूसरी ओर 48 सीटें जीतने का दावा करने वाली भाजपा को केवल 7 सीटें ही मिलती […]

नयी दिल्‍ली : दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर शानदार जीत दर्ज की है. 70 सीटों वाले विधानसभा में अकेले 63 सीटों पर जीत दर्ज की है. हालांकि अभी पूरे आंकड़े आने बाकी हैं.

दूसरी ओर 48 सीटें जीतने का दावा करने वाली भाजपा को केवल 7 सीटें ही मिलती दिख रही है. भाजपा की करारी हार के बाद दिल्‍ली भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के सभी मतदाताओं को बधाई दी और केजरीवाल को शुभकामनाएं दी. उन्‍होंने कहा, दिल्ली की जनता का जो ये जनादेश है उसे सिर माथे रखते हुए, मैं अरविंद केजरीवाल जी को बधाई देना चाहता हूं. हमने खुद से काफी अपेक्षाएं रखीं थीं. हमारी अपेक्षाएं खरी नहीं उतरीं. इसकी हम समीक्षा करेंगे.

तिवारी ने कहा, कभी-कभी ऐसा होता है कि आपके हिसाब से आपके पक्ष में निर्णय न हो तो मन निराश हो जाता है, लेकिन यही धैर्य का समय होता है. इस निराशा के समय में भी भाजपा को पहले से ज्यादा प्रतिशत वोट मिले हैं. 2015 में 32% और 2020 में 38.78% वोट भाजपा के पक्ष में पड़े हैं.

उन्‍होंने अपने इस्तीफे की अटकलों पर कहा, यह हमारी पार्टी का अंदरूनी मामला है. 48 सीटें जीतने के अपने ट्वीट पर मनोज तिवारी ने कहा, मैं प्रदेश अध्यक्ष हूं हमारा अपना सर्वे होता है, प्रदेश अध्यक्ष को ये थोड़ी बोलना नहीं चाहिए कि हम जी हार गए हैं पहले ही. मेरा अनुमान गलत सिद्ध हुआ. 48 विधानसभा में पानी, सड़कों, स्कूल की बुरी स्थिति है उसके आधार पर हमने कल्पना की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें