1. home Home
  2. career
  3. life insurance corporation of india declared the preliminary exam result check offical website licindia in to get your marks check steps to download results here sry

LIC AAO 2021 का प्रीलिम्स रिजल्ट घोषित, यहां देखें अपना परिणाम licindia.in

भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) सहायक प्रशासनिक अधिकारी पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा 28 अगस्त, 2021 को आयोजित की गई थी. एलआईसी ने सहायक अभियंता, एए और एएओ पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के परिणामों की घोषणा की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
LIC Assistant Engineers/AAO/AO result declared
LIC Assistant Engineers/AAO/AO result declared
internet

भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) ने 28 सितंबर को सहायक अभियंता / एए / एएओ (विशेषज्ञ) की भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा परिणाम जारी किया. उम्मीदवार जो प्रारंभिक परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे एलआईसी की आधिकारिक वेबसाइट licindia.in पर परिणाम देख सकते हैं. सभी योग्य उम्मीदवार मुख्य परीक्षा में शामिल हो सकेंगे। एलआईसी नियत समय में मुख्य परीक्षा के कार्यक्रम और विवरण की घोषणा करेगा. उम्मीदवारों की सुविधा के लिए, हमने उन चरणों का उल्लेख किया है जिनके माध्यम से वे मेरिट सूची डाउनलोड कर सकते हैं:

LIC Assistant Engineers/AAO/AO result declared: कैसे जांचें

  • एलआईसी की आधिकारिक वेबसाइट licindia.in पर जाएं

  • उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, 'असिस्टेंट इंजीनियर्स की भर्ती / एए / एएओ (विशेषज्ञ) - 2020'

  • स्क्रीन पर एक नया पेज प्रदर्शित होगा

  • संबंधित लिंक पर क्लिक करें

  • आपका परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा

  • रिजल्ट चेक करें और डाउनलोड करें

  • भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें

इस साल, छात्रों को परीक्षा से 10 दिन पहले उनके प्रवेश पत्र प्राप्त हुए, इसलिए संभावना अधिक है कि परीक्षा विभाग 10 दिन पहले मुख्य प्रवेश पत्र 2021 घोषित करेगा. विशेष रूप से, उम्मीदवारों का चयन पूरी तरह से प्रीलिम्स, मेन्स और इंटरव्यू राउंड में उनके प्रदर्शन के आधार पर होगा. हम उम्मीदवारों को ताजा अपडेट और अधिक जानकारी के लिए नियमित रूप से आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह देते हैं.

स्टेट बैंक में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी

भारतीय स्टेट बैंक ने एसबीआई एससीओ भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो उम्मीदवार कार्यकारी, प्रबंधक और अन्य पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एसबीआई की आधिकारिक साइट sbi.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. पंजीकरण प्रक्रिया 28 सितंबर से शुरू होगी और 18 अक्टूबर 2021 को समाप्त होगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें