1. home Home
  2. business
  3. congress will be start electoral bustle around december for uttarakhand assembly elections former cm harish rawat will also fight election vwt

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव का दिसंबर में बिगुल फूंकेगी कांग्रेस, पूर्व सीएम हरीश रावत भी मैदान में ठोकेंगे ताल!

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी दिसंबर महीने में सूबे में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
उत्तराख्ंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत.
उत्तराख्ंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत.
फोटो : ट्विटर.

देहरादून : विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड में सियासी सरगर्मी शुरू हो गई है. इस बीच, विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर लगाए जा रहे कयास पर सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शुक्रवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है. अपनी प्रतिक्रिया में रावत ने कहा कि मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं. मैं वही करूंगा, जो पार्टी का आदेश होगा.

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी दिसंबर महीने में सूबे में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेगी. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव को लेकर दिसंबर के आसपास बिगुल फूंकेगी.

रावत ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी जल्द ही परिवर्तन यात्रा का आगाज करेगी, जिसमें बेरोजगारी, महंगाई, कुशासन और भ्रष्टाचार शामिल होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा मुद्दों की बरसात कर रही है और कांग्रेस उन्हें चुनने में जुट गई है.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने यह साफ भी कर दिया है कि विधानसभा चुनाव को लेकर उनकी पार्टी ने कमर कस लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा तूफानी अंदाज में आगे बढ़ती जा रही है. सूबे में इस बात का सहज ही देखा जा सकता है कि यहां की जनता भाजपा के कुशासन से उकता चुकी है.

बता दें कि उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां शुरू होते ही सत्ताधारी पार्टी भाजपा, विपक्षी पार्टी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) की हलचल तेज हो गई है. ऐसी स्थिति में प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस परिवर्तन यात्रा के जरिए सरकार पर निशाना साध रही है, तो सत्ताधारी पार्टी भाजपा जन-आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है. इन सबके बीच, हरीश रावत ने कहा कि उनकी पार्टी जैसा कहेगी, वे वैसा ही करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें