29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्‍पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर, हवाई सफर के बाद किश्‍तों में करें किराये का भुगतान

दिल्ली : काफी किफायती दर पर हवाई सफर करवाने के लिए मशहूर स्‍पाइसजेट अब ईएमआई पर ग्राहकों को हवा की सैर करवायेगा. स्पाइसजेट ने ग्राहकों के लिये सुविधाजनक पोस्टपेड योजना की पेशकश की है. इसके तहत यात्री समान मासिक किस्तों (ईएमआई) में टिकट का भुगतान कर सकते हैं. इस पर ब्याज दर 12 से 14 […]

दिल्ली : काफी किफायती दर पर हवाई सफर करवाने के लिए मशहूर स्‍पाइसजेट अब ईएमआई पर ग्राहकों को हवा की सैर करवायेगा. स्पाइसजेट ने ग्राहकों के लिये सुविधाजनक पोस्टपेड योजना की पेशकश की है. इसके तहत यात्री समान मासिक किस्तों (ईएमआई) में टिकट का भुगतान कर सकते हैं.

इस पर ब्याज दर 12 से 14 प्रतिशत लगेगा. स्पाइसजेट ने एक विज्ञप्ति मं कहा कि इस पेशकश से यात्रियों को क्रेडिट कार्ड शुल्क के मुकाबले देरी से भुगतान के मामले में ब्याज लागत में 70 प्रतिशत तक बचत होगी. विज्ञप्ति के अनुसार योजना एक्सिस बैंक, एचएसबीसी बैंक, कोटक बैंक तथा स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक का क्रेडिट कार्ड रखने वाले ग्राहकों के लिये यह सुविधा उपलब्ध होगी.

निकट भविष्य में अन्य बैंक के कार्डधारकों को भी यह सुविधा दी जाएगी. एयरलाइन के अनुसार उक्त बैंकों का क्रेडिट कार्ड रखने वाले यात्री अपने हिसाब से भुगतान का समय चुन सकते हैं. उनके पास 3 से 12 महीने का विकल्प होगा.

इस पर ब्याज 12 से 14 प्रतिशत लगेगा जबकि परंपरागत रूप से क्रेडिट कार्ड ब्याज दर 36 प्रतिशत है. हालांकि यह सुविधा स्पाइसजेट की वेबसाइट से टिकट बुकिंग करने पर ही मिलेगी. तो दर किस बात की अब किश्‍तों में हवाई यात्रा का मजा उठाइये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें