38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

244 अंक लुढ़क कर सेंसेक्‍स बंद, निफ्टी 8800 से नीचे

मुंबई :बंबई स्टॉक एक्‍सचेंज का इंडेक्‍स सेंसेक्‍स आज 244 अंक की गिरावट के साथ 28799 अंक पर बंद हुआ. वहीं एनएसई का निफ्टी भी 83 अंकों की गिरावट के साथ 8750 अंक पर बंद हुआ. बाजार का सुबह का हाल: भारतीय शेयर बाजार आज मामूली बढत के साथ हरे निशान पर खुले, पर कुछ ही […]

मुंबई :बंबई स्टॉक एक्‍सचेंज का इंडेक्‍स सेंसेक्‍स आज 244 अंक की गिरावट के साथ 28799 अंक पर बंद हुआ. वहीं एनएसई का निफ्टी भी 83 अंकों की गिरावट के साथ 8750 अंक पर बंद हुआ.
बाजार का सुबह का हाल:
भारतीय शेयर बाजार आज मामूली बढत के साथ हरे निशान पर खुले, पर कुछ ही पल में बाजार लाल निशान में आ गये. बंबई स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स फिलहाल लगभग 16 अंकों की गिरावट के साथ 29028 अंक पर कारोबार कर रहे हैं, वहीं निफ्टी 8.6 अंक की गिरावट के साथ फिलहाल 8825 अंक पर कारोबार कर रहा है.
हालांकि इस गिरावट के बावजूद भी सेंसेक्स के सभी अहम सूचकांक हल्के हरे निशान पर हैं. आज बाजार में छोटे और मंझोले शेयरों में अच्छी खरीदारी देखने को मिल रही है.
आज बाजार में कंज्यूमर ड्यूरेबल, एफएमसीजी, बैंकिंग और पॉवर शेयरों में खरीदारी का रुख दिख रहा है. बाजार में आज एयरटेल, महिंद्र एंड महिंद्रा, सन फार्मा, टाटा मोटर्स, एचडीएफसी जैसे दिग्गज शेयरों में मामूली गिरावट दिख रही है. वहीं, कोटक महिंद्रा बैंक, आइसीआइसीआइ, टीसीएस व टाटा पॉवर के शेयरों में मामूली बढत दिख रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें