26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोना की कीमत में आ रही उछाल, जल्द करें खरीदारी

मुंबई : शादी-विवाह के सीजन शुरू होने के बाद लगातार सोने की कीमत भी आसमान छू रही है. मंगलवार को सोने की कीमत 98 रुपये और चढ़ गयी. आज एमसीएक्‍स पर सोना 27,798 रुपये प्रति दस ग्राम के आंकड़े को छू गया है. कल यानी सोमवार को राष्‍ट्रीय राजधानी में सोना पिछले चार महीने के […]

मुंबई : शादी-विवाह के सीजन शुरू होने के बाद लगातार सोने की कीमत भी आसमान छू रही है. मंगलवार को सोने की कीमत 98 रुपये और चढ़ गयी. आज एमसीएक्‍स पर सोना 27,798 रुपये प्रति दस ग्राम के आंकड़े को छू गया है.

कल यानी सोमवार को राष्‍ट्रीय राजधानी में सोना पिछले चार महीने के सबसे ज्‍यादा 100 रुपये की तेजी के बाद कीमत पर 28 हजार प्रति दस ग्राम के ऊपर थी.

बाजार विश्‍लेषकों की मानें तो यलो मेटल की कीमत आनेवाले दिनों में और भी बढ़ेगी. उनका कहना है कि मजबूत वैश्‍विक रुझानों के बीच सोने की कीमत में वृद्धि दर्ज की गयी है. व्‍हाइट मेटल कहे जाने वाली चांदी की चमक भी आज तेज हो गयी है. चांदी की कीमत 39,317 रुपये प्रति किलो हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें