पटना में धनतेरस का बाजार: ऑफर डिस्काउंट व कैश बैक की बहार, जानें क्या खरीदना होगा फायदेमंद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : फेस्टिवल सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियों और शोरूम में होड़ सी लगी है. इलेक्ट्राॅनिक्स, ज्वेलरी, घड़ी, कपड़े, ऑटोमोबाइल्स या मोबाइल की खरीद पर ग्राहकों को आकर्षक उपहार, डिस्काउंट तथा कैशबैक दिया जा रहा है. शोरूम के प्रबंधकों की मानें तो लोग ऑफर और डिस्काउंट का इंतजार करते हैं. धनतेरस के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है. लोग अपने-अपने बजट के अनुसार धनतेरस पर कोई न कोई आइटम खरीदने का प्लान लगभग बना चुके हैं.

ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर छूट
फ्रेजर रोड तनिष्क शोरूम के प्रबंधक उमेश टेकरीवाल ने बताया कि दीपावली को लेकर कई आकर्षक आॅफर चल रहे हैं. सोने के गहने के मेकिंग पर 25 फीसदी तक की छूट है. जबकि डायमंड के गहने पर 25 फीसदी तक फ्लैट छूट दी जा रही है. एडवांस बुकिंग शुरू है. कल्याण ज्वेलर्स के स्टोर मैनेजर प्रशांत कुमार मिश्रा ने बताया कि 20 अक्तूबर पर एडवांस बुकिंग चलेगा. इसके तहत सोने के दस हजार रुपये के गहने खरीदने पर ग्राहकों को एक ग्राम का तीन सोने का सिक्का दिया जायेगा.एडवांस बुकिंग की डिलिवरी 23 से 26 अक्तूबर तक लेना होगा. वहीं श्री हरि ज्वेलर्स में सोने के गहने पर मेकिंग चार्ज पर 55 फीसदी तक की छूट है. साथ ही डायमंड के गहने पर आकर्षक उपहार ग्राहकों को दिया रहा हैं.

तनिष्क हथुआ मार्केट की ओर से सोने के आभूषणों के मेकिंग पर चार्ज और हीरो के गहने के मूल्य पर 25 फीसदी तक की भारी छूट दी जा रही है. हीरा पन्ना, राधे-कृष्णा ज्वेलर्स, जगमोहनलाल-शिवरतनलाल ज्वेलर्स, पीसी ज्वेलर्स और जय अलंकार ज्वेलर्स में धनतेरस पर विशेष छूट व आकर्षक ऑफर दिये जा रहे हैं.

रेडीमेड पैंट और शर्ट पर भी आकर्षक ऑफर : फेस्टिवल ऑफर रेडीमेड कंपनियों की ओर से भी दी जा रही हैं. मौर्या लोक परिसर स्थित रैंगलर शोरूम के प्रबंधक भीम ने बताया कि चार हजार रुपये की खरीद पर जिम बैग, सात हजार रुपये की खरीद पर लेदर डफल बैग तथा 13 हजार रुपये की खरीद पर एक ट्रॉली बैग ग्राहकों को दिया जा रहा हैं.

टाइटन की घड़ियों पर 20 फीसदी तक की छूट
टाइटन की ओर से फेस्टिवल ऑफर के तहत ग्राहकों को आकर्षक छूट दी जा रही है. कोतवाली स्थित वर्ल्ड ऑफ टाइटन के प्रबंधक अभिषेक केडिया ने बताया कि टाइटन की किसी भी घड़ियों के खरीद पर ग्राहकों को 20 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. वहीं, सोने की घड़ियों पर 10 फीसदी की छूट (एक लाख के नीचे) तथा एक लाख रुपये से अधिक की घड़ियों पर 20 फीसदी तक की छूट दी जा रही हैं. इसके अलावा सोनाटा, फार्स्ट ट्रैक की चुनिंदा घड़ियों पर 40 फीसदी तक की छूट है.

टीवी खरीदने पर मिलेगी स्मार्ट होम किट
सोनी के एंड्रायड एलइडी टीवी के हर मॉडल पर आकर्षक गिफ्ट ग्राहकों को मिला रहा है. इसके तहत ग्राहकों तीन स्मार्ट होम किट, डोर कैमरा और हेड फोन भी शामिल हैं. यह ऑफर दीपावली तक चलेगा. वहीं सैमसंग के क्यू एलइडी यूएचडी टीवी के खरीद पर ग्राहकों को स्मार्ट मोबाइल फोन दिये जा रहे है. वहीं सैमसंग का फ्रिज के खरीदने पर 5 से 15 फीसदी तक कैशबैक दिया जा रहा है. यह कैश बैक आइसीआइसीआइ, एचडीएफसी और एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर प्रभावी हैं. वहीं आदित्य विजन की ओर से अलग से आकर्षक ऑफर ग्राहकों को दिये जा रहे हैं. आदित्य विजन के महाप्रबंधक अनुज कुमार सिंह ने बताया कि खरीदें और जीते के तहत प्रथम पुरस्कार में दो कार, दूसरे पुरस्कार 201 बाइक और तृतीय पुरस्कार के तहत 1001 स्मार्ट फोन तथा मेगा पुरस्कार के तहत पटना में एक घर भी जीत सकते हैं.

महिंद्रा एंड महिंद्रा की गाड़ियों पर 1.40 लाख तक डिस्काउंट
महिंद्रा एंड महिंद्रा अपने वाहनों पर 1.40 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा हैं. वहीं फोर्ड की ओर से फेस्टिवल ऑफर के तहत 25 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही हैं. टाटा मोटर्स फेस्टिवल ऑफर के तहत 50 हजार रुपये तक की छूट दे रही. मारुति सुजुकी धनतेरस के मौके पर अपने ग्राहकों को फेस्टिवल ऑफर के तहत 75 हजार रुपये तक की छूट दे रही हैं. हुंडई अपने ग्राहकों को दो लाख रुपये तक की छूट दे रही है.

मोबाइल की खरीद पर फोन, स्मार्ट वॉच व फिटनेस बैंड
मोबाइल एक्सपो के नयाब आलम ने बताया कि सैमसंग कंपनी फेस्टिवल ऑफर लेकर आयी है. इसके महा उत्सव ऑफर के तहत मोबाइल खरीदने पर ग्राहकों को लकी ड्रा में शामिल होने का मौका दिया जा रहा है. महाराजा कॉम्प्लेक्स स्थित मोबटेल के प्रमुख सुजीत कुमार ने बताया कि विवो कंपनी की ओर से हर मोबाइल फोन के सेट के खरीद पर हेड फोन फ्री में दिया जा रहा है.

इतनी पाएं छूट

55 फीसदी तक मिल रही सोने के गहनों पर मेकिंग चार्ज में छूट

75 हजार रुपये तक मारुति सुजुकी दे रही फेस्टिवल ऑफर के तहत छूट

15 फीसदी तक सैमसंग का फ्रिज खरीदने पर मिल रहा कैशबैक

13 हजार की खरीद पर रैंगलर शो रूम दे रहा ट्रॉलीबैग के लिए बाजार में नए परिधानों, गहनों व साज-शृंगार के कई कलेक्शन

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें