27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शुरुआती कारोबार में कमजोरी के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी में उतार-चढ़ाव जारी

मुंबई : बुधवार को घरेलू शेयर बाजार बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) के शुरुआती कारोबार में कमजोरी का रुख देखा गया. इस सप्ताह के तीसरे दिन को भी बीएसई का प्रमुख संवेदी सूचकांक सेंसेक्स करीब 50 अंकों की गिरावट के साथ खुला. वहीं, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के निफ्टी में भी शुरुआती कारोबार के दौरान करीब […]

मुंबई : बुधवार को घरेलू शेयर बाजार बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) के शुरुआती कारोबार में कमजोरी का रुख देखा गया. इस सप्ताह के तीसरे दिन को भी बीएसई का प्रमुख संवेदी सूचकांक सेंसेक्स करीब 50 अंकों की गिरावट के साथ खुला. वहीं, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के निफ्टी में भी शुरुआती कारोबार के दौरान करीब छह अंकों की गिरावट देखी गयी. हालांकि, कारोबार की शुरुआत से लेकर खबर लिखे जाने तक शेयर बाजार के इन दोनों प्रमुख बेंचमार्कों में उतार-चढ़ाव का दौर जारी है.

बुधवार को सेंसेक्स ने 49.91 अंकों की गिरावट के साथ कारोबार शुरू किया है. इस गिरावट के साथ यह 35424.60 के स्तर पर खुला. वहीं, निफ्टी ने भी 6 अंक टूट कर कारोबार की शुरुआत की. इस गिरावट के साथ यह 10661.90 के स्तर पर खुला है. हालांकि, शुरुआती कारोबार में बाजार में गिरावट बढ़ गयी है.

मंगलवार को शेयर बाजार भारी गिरावट के साथ बंद हुआ. सेंसेक्स ने 300 अंकों की गिरावट के साथ कारोबार समेटा. वहीं, निफ्टी की बात करें तो यह भी 100 अंक गिरकर बंद हुआ. मंगलवार को सेंसेक्स ने 300.37 अंकों की गिरावट के साथ 35,474.51 के स्तर पर कारोबार बंद किया. निफ्टी भी 107.20 अंकों की भारी गिरावट रही. इस गिरावट के साथ यह 10,656.20 के स्तर पर बंद हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें