34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Train Ticket बुक कराने पर 10 फीसदी तक छूट दे रही Mobikwik

नयी दिल्ली : मोबाइल वालेट कंपनी मोबिक्विक ने आईआरसीटीसी पर उसके एप से रेल टिकट बुकिंग भुगतान पर 10 फीसदी छूट देने की पेशकश की है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि आईआरसीटीसी एप या वेबसाइट से रेल टिकट बुक करने पर मोबिक्विक वालेट से भुगतान करते समय ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा […]

नयी दिल्ली : मोबाइल वालेट कंपनी मोबिक्विक ने आईआरसीटीसी पर उसके एप से रेल टिकट बुकिंग भुगतान पर 10 फीसदी छूट देने की पेशकश की है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि आईआरसीटीसी एप या वेबसाइट से रेल टिकट बुक करने पर मोबिक्विक वालेट से भुगतान करते समय ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इसके तहत वे रेल ई-टिकट बुकिंग राशि पर तुरंत 10 फीसदी की छूट प्राप्त करने के लिए एक ‘सुपरकैश बैलेंस’ का उपयोग करने के पात्र होंगे.

इसे भी पढ़ें : MobiKwik ऐप से अब सीधे बुक करें Ola, यहां जानें कैसे

कंपनी का यह ऑफर आईआरसीटीसी रेल कनेक्ट एप और आईआरसीटीसी की वेबसाइट दोनों पर अलग-अलग मान्य है. मोबिक्विक की सह-संस्थापक और निदेशक उपासना टाकू ने कहा कि आईआरसीटीसी के साथ हमारी भागीदारी डिजिटलीकरण के साथ-साथ लोगों को वॉलेट और डिजिटल मनी के माध्यम से भुगतान को बढ़ावा देने की ओर एक और कदम है. आईआरसीटीसी रेल कनेक्ट एप और आईआरसीटीसी वेबसाइट पर हमारे 70 फीसदी सब्सक्राइबर्स ऐसे हैं, जो हमारी सेवा बार-बार उपयोग करते हैं.

मोबिक्विक डिजिटल वित्तीय सेवा प्लेटफॉर्म है, जो मोबाइल वॉलेट और पेमेंट गेटवे सेवाएं देता है. मोबिक्विक एप से 30 लाख से अधिक मर्चेंट और 10.7 करोड़ से अधिक सब्सक्राइबर्स जुड़े हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें