33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अठावले की अनोखी बैठक : बैंकों से एससी-एसटी को आवंटित कर्ज का मांगा ब्यौरा

मुंबई : सामाजिक न्याय और आधिकारिकता मंत्रालय रामदास अठावले ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के साथ बैठक की. इसका मकसद बैंकों की ओर से अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को दिये गये कर्ज का जायजा लेना था. बैंक मुद्रा योजना, स्टैंड अप इंडिया जैसी विभिन्न सरकारी योजनाओं के तहत अनुसूचित जाति औरअनुसूचित जनजाति के लोगों […]

मुंबई : सामाजिक न्याय और आधिकारिकता मंत्रालय रामदास अठावले ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के साथ बैठक की. इसका मकसद बैंकों की ओर से अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को दिये गये कर्ज का जायजा लेना था. बैंक मुद्रा योजना, स्टैंड अप इंडिया जैसी विभिन्न सरकारी योजनाओं के तहत अनुसूचित जाति औरअनुसूचित जनजाति के लोगों को कर्ज देते हैं.

इसे भी पढ़ें : औपचारिकताएं पूरी करने पर भी बैंक नहीं दे रहे कर्ज

बैठक के बाद अठावले ने संवाददाताओं से कहा कि हमने बैंकों से 2017-18 में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को दिये गये कर्ज के बारे में ब्योरा देने को कहा है. उन्होंने बैंकों से इस वर्ग के लोगों के कर्ज के आवेदनों को तेजी से मंजूर किये जाने का आग्रह भी किया है.

बैठक में भारतीय स्टेट बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ौदा, केनरा बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया तथा यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया समेत करीब एक दर्जन सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक के अधिकारी शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें