36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”फ्लाइंग क्वीन” के लिए धड़कता है विजय माल्या का दिल, 63 की उम्र में लगायेंगे शादी की हैट्रिक

नयी दिल्ली : भारत से बैंकों का करीब नौ हजार करोड़ रुपये डकारने के बाद शराब कारोबारी विजय माल्या का विदेश भागते समय साये की तरह साथ रहने वाली हवाई सुंदरी अब पोस्टर मैन के महलों की रानी बनने जा रही है. जी हां, शराब कारोबारी विजय माल्या करीब 63 साल की उम्र में उसी […]

नयी दिल्ली : भारत से बैंकों का करीब नौ हजार करोड़ रुपये डकारने के बाद शराब कारोबारी विजय माल्या का विदेश भागते समय साये की तरह साथ रहने वाली हवाई सुंदरी अब पोस्टर मैन के महलों की रानी बनने जा रही है. जी हां, शराब कारोबारी विजय माल्या करीब 63 साल की उम्र में उसी हवाई सुंदरी से शादी करने जा रहे हैं, जो कभी किंगफिशर एयरलाइंस में एयरहोस्टेस के तौर पर फ्लाइटों में अपनी सुंदरता का जलवा बिखेरती थी. खबर यह भी है कि जिस लड़की से विजय माल्या शादी करने जा रहे हैं, वह उनकी कैलेंडर सुंदरी के रूप में काफी प्रचलित हो चुकी हैं और यह उनकी तीसरी शादी है.

इसे भी पढ़ें : उद्योगपति विजय माल्या को भारत लाने की कोशिश, लंदन पहुंचे अफसर

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या उसी लड़की से शादी करने जा रहे हैं, जो उनके साथ 2016 में देश छोड़कर भागी थी. हालांकि, उनकी शादी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, मगर वह लड़की कोई और नहीं, बल्कि पिंकी लालवानी हैं. ये वही पिंकी लालवानी है, जो माल्या के साथ हर अच्छे-बुरे दौर में साये की तरह खड़ी रहती हैं. माल्या पर लंदन में चल रहे केस की सुनवाई के दौरान भी पिंकी उनके साथ बैठी नजर आती थी.

दरअसल, वर्ष 2012 में पिंकी लालवानी किंगफिशर एयरलाइंस के साथ एयरहोस्टेस के तौर पर जुड़ी थीं. किंगफिशर एयरलाइंस में बतौर एयरहोस्टेस के तौर पर काम शुरू करने के करीब एक साल पहले 2011 में विजय माल्या की मुलाकात पिंकी लालवानी से हुई थी. विजय माल्या ने ही उसे किंगफिशर एयरलाइंस में बतौर एयरहोस्टेस काम करने का ऑफर दिया था.

बाद में किंगफिशर कैलेंडर के लिए किये गये कई फोटोशूट में भी उन्हें देखा गया. खबर तो यह भी है कि कई दक्षिण की फिल्मों में भी पिंकी लालवानी ने पैसा लगाया था. सूत्रों की मानें, दोनों की शादी का फिलहाल कोई इरादा नहीं, जबकि दोनों कई सालों से लिव-इन-रिलेशन में रह रहे हैं.

बता दें कि 1986 में माल्या ने समीरा तैयबजी से पहली शादी की थी. कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया. सिद्धार्थ माल्या विजय और समीरा की ही औलाद है. इसके बाद वर्ष 1993 में माल्या ने बचपन की दोस्त रेखा से शादी की. रेखा की ये तीसरी और विजय माल्या की दूसरी शादी थी. अब माल्या पिंकी लालवानी के साथ तीसरी शादी करने की तैयारी में जुट गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें