20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले शुरुआती कारोबार में रुपया 6 पैसे गिरा

अंतर बैंकिंग विदेशी मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा निकासी बढ़ने और रिजर्व बैंक की मौद्रिक नीति की घोषणा से पहले आज शुरुआती कारोबार में डॉलर के मुकाबले रुपया 6 पैसे गिर कर 64.44 रुपये प्रति डॉलर पर रहा. मुद्रा कारोबारियों ने कहा कि आयातकों की ओर से अमेरिकी मुद्रा के लिए मांग बढ़ने से भी […]

अंतर बैंकिंग विदेशी मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा निकासी बढ़ने और रिजर्व बैंक की मौद्रिक नीति की घोषणा से पहले आज शुरुआती कारोबार में डॉलर के मुकाबले रुपया 6 पैसे गिर कर 64.44 रुपये प्रति डॉलर पर रहा.

मुद्रा कारोबारियों ने कहा कि आयातकों की ओर से अमेरिकी मुद्रा के लिए मांग बढ़ने से भी रुपया में गिरावट का रुख रहा लेकिन अन्य विदेशी मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के कमजोर पड़ने से रुपया की गिरावट सीमित रही.

कल रुपया डॉलर के मुकाबले लगभग स्थिर रह कर 64.38 रुपये प्रति डॉलर पर बंद हुआ था. इस दौरान, आज शुरुआती कारोबार में बीएसई का सेंसेक्स सूचकांक 100.07 अंक यानी 0.30 प्रतिशत गिर कर 32,702.37 अंक पर खुला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें