26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक लाख रुपये में जिंदगी भर शराब पिलायेगी यह कंपनी…!

चीन में सिंगल स्टेटस वाले लोगों के लिए एक कमाल की स्कीम पेश की गयी है. शराब बनानेवाली कंपनी ‘च्यांगश्याबाई लिकर’ ने सिंगल्स के लिए 1700 डॉलर यानी लगभग एक लाख रुपये की कीमत पर जिंदगी भर के लिए शराब पहुंचाने का ऑफर दिया है. इस वीकेंड ‘सिंगल्स डे’ के मौके पर कंपनी ने यह […]

चीन में सिंगल स्टेटस वाले लोगों के लिए एक कमाल की स्कीम पेश की गयी है. शराब बनानेवाली कंपनी ‘च्यांगश्याबाई लिकर’ ने सिंगल्स के लिए 1700 डॉलर यानी लगभग एक लाख रुपये की कीमत पर जिंदगी भर के लिए शराब पहुंचाने का ऑफर दिया है. इस वीकेंड ‘सिंगल्स डे’ के मौके पर कंपनी ने यह ऑफर दिया है.

यही नहीं, इस ऑफर के साथ नॉमिनी की भी सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है. इसके तहत अगर कस्टमर की मौत पांच साल के अंदर हो जाती है, तो नॉमिनी को जिंदगी भर शराब मिलती रहेगी.

बताते चलें कि चीन में हर साल 11 नवंबर को ‘सिंगल्स डे’ मनाया जाता है. इसके तहत वहां शॉपिंग फेस्टिवल आयोजित होते हैं, जिसमें सामान का हर पैकेज 11,111 युआन (लगभग 1.09 लाख रुपये) के प्राइस टैग के साथ पेश किया जाता है.

बहरहाल, चीन की दिग्गज सेलर कंपनी अलीबाबा के बिजनेस-टू-कस्टमर प्लेटफॉर्म Tmall पर पेश किये गये इस ऑफर का लाभ केवल 99 लकी कस्टमर्स को मिल पायेगा. लकी कस्टमर को हर महीने शराब के 12 बॉक्स भेजे जायेंगे. हर बॉक्स में शराब की 12 बोतलें होंगी.

यहां यह जानना गौरतलब है कि सिंगल्स डे के नाम से अलीबाबा ने 2009 में शॉपिंग डे की शुरुआत की थी. इस मौके पर हर साल लाखों ग्राहक खरीदारी करते हैं.

मजे की बात यह है कि कई लोग इस ऑफर पर यह सोच कर शक करते हैं कि क्या कंपनी सच में जिंदगी भर शराब दे पायेगी! इस पर कंपनी ने कहा था कि वह ग्राहक को इस बात का सर्टिफिकेट देगी कि अगर वह अगले 30 सालों के दौरान शराब डिलीवर करने में असफल रहती है, तो वह ग्राहक को पूरा पैसा लौटा देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें