37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एयर इंडिया ने दिल्ली से यूरोपीय देश कोपनहेगन के लिए शुरू की सीधी उड़ान

नयी दिल्लीः एयर इंडिया ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी से कोपनहेगन के लिए सीधी उड़ान शुरू की. एयरइंडिया की यह 11वीं यूरोपीय गंतव्य के लिए उड़ान हैं. एयरलाइन ने कहा कि यह उड़ान महाराजा को मेरमेड से जोड़ेगी. एयर इंडिया अपने अंतरराष्ट्रीय परिचालनों का विस्तार कर रही है. एयरलाइन ने इस साल वॉशिंगटन और स्टॉकहोम […]

नयी दिल्लीः एयर इंडिया ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी से कोपनहेगन के लिए सीधी उड़ान शुरू की. एयरइंडिया की यह 11वीं यूरोपीय गंतव्य के लिए उड़ान हैं. एयरलाइन ने कहा कि यह उड़ान महाराजा को मेरमेड से जोड़ेगी. एयर इंडिया अपने अंतरराष्ट्रीय परिचालनों का विस्तार कर रही है. एयरलाइन ने इस साल वॉशिंगटन और स्टॉकहोम के लिए उड़ानें शुरू की हैं. एयर इंडिया के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक राजीव बंसल ने यहां हवाईअड्डे पर परंपरागत तरीके से दीप प्रज्ज्वलित कर कोपनहेगन उड़ान का शुभारंभ किया.

इसे भी पढ़ेंः चार घंटे में दिल्ली से सीधा स्टाॅकहोम का सफर करायेगी एयर इंडिया, सीधी उड़ान सेवा शुरू

डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन एयर इंडिया का 44वां अंतरराष्ट्रीय गंतव्य है. यह 11वां ऐसा यूरोपीय गंतव्य है, जहां एयर इंडिया की सीधी उड़ान होगी. एयर इंडिया की कोपनहेगन उड़ान के लिए ड्रीमलाइनर विमान का इस्तेमाल किया जायेगा. उड़ान का परिचालन सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को होगा.

कोपनहेगन के अलावा एयरलाइन की स्टॉकहोम, मैड्रिड, वियेना, रोम, मिलान, फ्रैंकफर्ट, पेरिस, बर्मिंघम तथा लंदन के लिए भी सीधी उड़ानें हैं. एयरलाइन के एक अधिकारी ने कहा कि मॉस्को के लिए सेवाएं अस्थायी तौर पर रोक दी गयी हैं. अक्तूबर से यह सेवा फिर शुरू हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें