28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

MarKet में 22 अगस्त को एक साथ कई फोन लॉन्च करेगी Micromax, इन कंपनियों के सेट्स को देगी टक्कर

नयी दिल्ली: घरेलू मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स आगामी 22 अगस्त को मोबाइल बाजार में एक साथ कई फोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी की ओर से 22 अगस्त को होने वाले एक लॉन्च इवेंट के लिए ‘Block your Date’ के साथ इनवाइट भेजना शुरू कर दिये हैं. इस इवेंट में कंपनी द्वारा एक […]

नयी दिल्ली: घरेलू मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स आगामी 22 अगस्त को मोबाइल बाजार में एक साथ कई फोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी की ओर से 22 अगस्त को होने वाले एक लॉन्च इवेंट के लिए ‘Block your Date’ के साथ इनवाइट भेजना शुरू कर दिये हैं. इस इवेंट में कंपनी द्वारा एक नयी इनफिनिटी सीरीज़ लॉन्च करने की उम्मीद है. माइक्रोमैक्स, सैमसंग के हाई-एंड स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ को टक्कर देने के लिए अपनी इनफिनिटी रेंज में कई फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है.

इस खबर को भी पढ़ें: #MicromaxSelfie2Launch : Rs 10,000 से कम कीमत, 100 दिनों की रिप्लेसमेंट वारंटी, जानें इसके फीचर्स

घरेलू हैंडसेट निर्माता द्वारा भेजी गये टीजर इमेज से पुष्टि होती है कि नयी माइक्रोमैक्स इनफिनिटी सीरीज़ में एक 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले होगा. टीजर में टैगलाइन है, Let’s put a number to infinity और इसके साथ ही स्मार्टफोन की तस्वीर और भारत में लॉन्च की तारीख़ का ज़िक्र है.
तस्वीरों से ही पता चलता है कि माइक्रोमैक्स की इनफिनिटी स्मार्टफोन सीरीज़ के सभी फोन में पतले बेजल होंगे. इन फोन्स को अपने डिवाइस को अधिकतर मल्टीमीडिया के लिए इस्तेमाल करने वाले यूजर को ध्यान में रखकर बनाया जा सकता है. इन फोन्स में आगे की तरफ होम बटन नहीं होंगे और पूरी इनिफिनिटी रेंज में ऑन-स्क्रीन नेविगेशन बटन दिये जायेंगे.
गौरतलब है कि, माइक्रोमैक्स की इनफिनिटी सीरीज पहली नहीं होगी, जिसके तहत बजट दाम में उपभोक्ताओं को बड़े स्क्रीन डिजाइन वाले फोन पेश किये जा रहे हैं. हाल ही में एलजी ने भारत में फुलविजन डिस्प्ले के साथ 14,990 रुपये में क्यू6 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. एलजी क्यू6 की सबसे अहम खासियत है.
इसमें दिया गया 5.5 इंच फुलविजन डिस्प्ले, जिसमें 18:9 का आस्पेक्ट रेशियो और घुमावदार किनारे हैं. इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर भी है. इनफिनिटी डिस्प्ले के अलावा, माइक्रोमैक्स जल्द अपना नया इवोक डुअल स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है. कंपनी इसके बारे में पिछले कुछ समय से जानकारी दे रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें