30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बड़े परिवार के लिए बड़ी सवारी, Mahindra Neo Plus 9 सीटर 11.39 लाख में लॉन्च

Mahindra Neo Plus 9 Seater की एक खास विशेषता इसका प्रीमियम इतालवी इंटीरियर है, जो उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े से सुसज्जित है और 22.8 सेमी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है. यह प्रणाली ब्लूटूथ, यूएसबी और औक्स कनेक्टिविटी प्रदान करती है

Mahindra Neo Plus 9 Seater: महिंद्रा ने बोलेरो निओ+ को लॉन्च करने की घोषणा की है, जो एक विशाल 9-सीटर वाहन है जिसका लक्ष्य इस सेगमेंट में दबदबा बनाना है. 11.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत के साथ, यह नई पेशकश परिवारों और व्यावसायिक उपयोगकर्ताओं के लिए समान रूप से आराम, स्टाइल और प्रदर्शन को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है.

Viral Video: फ्लाइंग टैक्सी का वायरल वीडियो मचा रहा धूम!

बोलेरो निओ+ दो वेरिएंट्स में उपलब्ध

बोलेरो निओ+ दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है, एंट्री-लेवल P4 (11.39 लाख रुपये) और प्रीमियम P10 (12.49 लाख रुपये), जो विभिन्न उपभोक्ता प्राथमिकताओं को पूरा करता है. दोनों वेरिएंट में एक मजबूत 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन है, जो 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ रियर-व्हील-ड्राइव कॉन्फ़िगरेशन में है, जो शक्ति और दक्षता के इष्टतम मिश्रण का वादा करता है. माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का शामिल होना ईंधन अर्थव्यवस्था को और बढ़ाता है, जिससे यह लंबी यात्राओं और दैनिक आवागमन के लिए एक किफायती विकल्प बन जाता है.

मार्च 2024 सबसे ज्यादा बिकने वाली Hatchback कारों में टॉप-4 कारें मारुति की

बोलेरो निओ+ डिजाइन

डिजाइन के मामले में, बोलेरो निओ+ X-आकार के बंपर और क्रोम इंसर्ट से सजी फ्रंट ग्रिल जैसे सिग्नेचर बोलेरो तत्वों के साथ अपनी जड़ों से जुड़ा रहता है. स्टाइलिश हेडलैंप, फॉग लैंप और मस्कुलर साइड और रियर फुटस्टेप्स द्वारा इसके प्रभावशाली रुख को और बढ़ाया जाता है, जो इसे एक कठोर लेकिन सुरुचिपूर्ण अपील देता है.

Maruti Suzuki Swift Z-Series मई में होगी लॉन्च, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मचाएगा धूम

अंदर, यात्रियों को Electrically Adjustable ORVM, आगे और पीछे की पावर विंडो और पर्याप्त बूट स्पेस जैसी सुविधाओं के साथ एक विशाल और आरामदायक वातावरण दिया जाता है. 2-3-4 पैटर्न में व्यवस्थित बहुमुखी बैठने की व्यवस्था, विभिन्न यात्रा आवश्यकताओं को पूरा करते हुए, अधिकतम यात्री और कार्गो आवास की अनुमति देती है.

OLA Electric Scooter के कीमतों में भारी कटौती, ₹69,999 में मिल रही है OLA S1 X

बोलेरो निओ+ इंटीरियर

बोलेरो निओ+ की एक खास विशेषता इसका प्रीमियम इतालवी इंटीरियर है, जो उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े से सुसज्जित है और 22.8 सेमी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है. यह प्रणाली ब्लूटूथ, यूएसबी और औक्स कनेक्टिविटी प्रदान करती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि यात्री अपनी यात्रा के दौरान मनोरंजन और जुड़े रहें.

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के सीईओ – ऑटोमोटिव सेक्टर, श्री नलिनीकांत गोल्लागुंटा ने कहा, “बोलेरो ब्रांड पिछले कई वर्षों में हमारे ग्राहकों के लिए मजबूती और विश्वसनीयता की पहचान बन गया है, जो लगातार उम्मीदों से अधिक प्रदर्शन प्रदान करता है. बोलेरो निओ+ के लॉन्च के साथ, हम स्थायित्व, उन्नत सुविधाओं और बेहतर आराम का वादा पेश कर रहे हैं जो हर परिवार और फ्लीट मालिक के लिए ड्राइविंग अनुभव को समृद्ध करता है.”

सफर के दौरान क्यों होती है उल्टी, और क्या हैं इससे बचाव के उपाय?

बोलेरो निओ+ सेफ्टी फीचर्स

सुरक्षा के मामले में, बोलेरो निओ+ ABS विथ EBD, डुअल एयरबैग, ISOFIX चाइल्ड सीट, इंजन इमोबिलाइजर और ऑटोमैटिक डोर लॉक जैसी सुविधाओं के साथ कोई कसर नहीं छोड़ता. ये उपाय सभी रहने वालों के लिए एक सुरक्षित और आरामदायक यात्रा सुनिश्चित करते हैं. इसे अंतिम पंक्ति में साइड फेसिंग सीटें मिलती हैं.

बोलेरो निओ+ एम्बुलेंस वैरिएंट

अपने यात्री वेरिएंट के अलावा, महिंद्रा के बोलेरो निओ+ लाइनअप में एक एम्बुलेंस वैरिएंट भी शामिल है, जिसे आपातकालीन चिकित्सा सेवाओं की महत्वपूर्ण जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 13.99 लाख रुपये है और यह विशेष वाहन एआईएस 125 (भाग 1) मानकों का पूरी तरह से पालन करते हुए रोगियों का तेज़ और सुरक्षित परिवहन सुनिश्चित करता है.

बिना शोर मचाए चोरी हो जाती है इस रंग कारें, जानें चोरों की नजर कौन से रंग की कार पर होती है

एम्बुलेंस वेरिएंट को एक व्यक्ति द्वारा संचालित स्ट्रेचर मैकेनिज्म, पीए सिस्टम, टू-टोन सायरन और आईवी बोतलों और ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए प्रावधान जैसी आवश्यक सुविधाओं से लैस किया गया है. यह चिकित्सा पेशेवरों को उनके जीवन रक्षक प्रयासों में सहायता करने के लिए तैयार है. इसके 6-स्पीड रियर-व्हील-ड्राइव कॉन्फ़िगरेशन और बॉडी ऑन फ्रेम निर्माण के साथ, यह स्थिरता और स्थायित्व की गारंटी देता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि मरीजों को पारगमन के दौरान समय पर और विश्वसनीय देखभाल प्राप्त हो. महिंद्रा बोलेरो निओ+ अब देशभर में महिंद्रा डीलरशिप पर खरीद के लिए उपलब्ध है.

कार को BAR बनाने वाले हो जाएं सावधान! 2 साल की हो सकती है जेल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें