29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OLA Electric Scooter के कीमतों में भारी कटौती, ₹69,999 में मिल रही है OLA S1 X

OLA Electric चार अलग-अलग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों पर काम कर रही है, जिन्हें 2024 के अंत में लॉन्च किया जाना है. कंपनी पहले ही चार अलग-अलग कॉन्सेप्ट मोटरसाइकिलों को प्रदर्शित कर चुकी है और फिलहाल ये विकास के दौर में हैं. इसके अलावा, ओला इलेक्ट्रिक एक इलेक्ट्रिक कार पर भी काम कर रही है.

OLA Electric Scooter S1 X: OLA ने सोमवार को अपने स्कूटर S1 X की कीमत में कटौती की घोषणा की. नई कीमतों के अनुसार, ओला S1 X अब ₹69,999 (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, जो पहले ₹79,999 (एक्स-शोरूम) थी. घरेलू इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने ओला S1 X के तीनों वेरिएंट की कीमतों में ₹4,000 से ₹10,000 तक की कटौती की है. कंपनी का कहना है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कंपनी की वेबसाइट पर पहले से ही शुरू हो चुकी है और इसकी डिलीवरी अगले हफ्ते से शुरू हो जाएगी.

Tesla Model Y का कमाल, 21 किलोमीटर सेल्फ ड्राइव मोड पर चल कर बचाई शख्स की जान

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए कीमतों में कटौती

OLA Electric का दावा है कि यह मूल्य कटौती इलेक्ट्रिक स्कूटर को उपभोक्ताओं के लिए अधिक किफायती बना देगी और अंततः पूरे भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देगी. ओला S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर तीन अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध है, जो बैटरी पैक विकल्पों पर निर्भर करता है. 2 kWh बैटरी वाला वेरिएंट अब ₹69,999 (एक्स-शोरूम) कीमत पर आता है, जो पहले ₹79,999 (एक्स-शोरूम) था. वहीं, 3 kWh बैटरी पैक वाला वेरिएंट अब ₹84,999 (एक्स-शोरूम) कीमत पर मिलता है, जो पहले ₹89,999 (एक्स-शोरूम) था. S1 X स्कूटर का टॉप-एंड 4 kWh बैटरी वाला वेरिएंट अब ₹99,999 (एक्स-शोरूम) कीमत पर आता है, जो पहले ₹109,999 (एक्स-शोरूम) था.

Steel vs Alloy Wheel: जानें आपकी कार के लिए कौन सा व्हील रहेगा बेस्ट?

OLA S1 रेंज सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर

ओला S1 X, इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता के S1 रेंज के उत्पादों में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में आता है. लाइनअप में अन्य मॉडल फ्लैगशिप S1 Pro, S1 Air और S1X+ हैं. कंपनी ने अपने स्कूटरों की रेंज के साथ भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर को अपनाने में तेजी लाई है, अब कंपनी भारतीय बाजार में तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में बड़ा हिस्सा हासिल करने का लक्ष्य लेकर चल रही है.

कार को BAR बनाने वाले हो जाएं सावधान! 2 साल की हो सकती है जेल

OLA चार अलग-अलग इलेक्ट्रिक बाइक्स पर काम कर रही है

ओला इलेक्ट्रिक चार अलग-अलग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों पर काम कर रही है, जिन्हें 2024 के अंत में लॉन्च किया जाना है. कंपनी पहले ही चार अलग-अलग कॉन्सेप्ट मोटरसाइकिलों को प्रदर्शित कर चुकी है और फिलहाल ये विकास के दौर में हैं. इसके अलावा, ओला इलेक्ट्रिक एक इलेक्ट्रिक कार पर भी काम कर रही है.

बिना शोर मचाए चोरी हो जाती है इस रंग कारें, जानें चोरों की नजर कौन से रंग की कार पर होती है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें