25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Flipkart Big 10 Sale : आइफोन 7, रेडमी नोट 4 पर सबसे बड़ी छूट

नयी दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपनी 10 सालगिरह पर Big 10 Sale पेश किया है. 14 से 18 मई तक चलने वाली इस सेल में मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, टीवी और एक्सेसरीज सहित लगभग हर सेग्मेंटकेप्रॉडक्ट्स पर छूट मिलेगी. इलेक्ट्रॉनिक सामान के अलावा फैशन, लाइफस्टाइल, घर की साज सज्जा का सामान और किचन का सामान […]

नयी दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपनी 10 सालगिरह पर Big 10 Sale पेश किया है. 14 से 18 मई तक चलने वाली इस सेल में मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, टीवी और एक्सेसरीज सहित लगभग हर सेग्मेंटकेप्रॉडक्ट्स पर छूट मिलेगी.

इलेक्ट्रॉनिक सामान के अलावा फैशन, लाइफस्टाइल, घर की साज सज्जा का सामान और किचन का सामान समेत कई और वस्तुएं भारी डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ दी जा रही हैं. कुछ प्रॉडक्ट्स पर एक्सचेंज का ऑफर भी है जबकि कुछ पर केवल छूट है. कई प्रॉडक्ट्स पर ईएमआई का ऑप्शन भी उपलब्ध है. इसके अलावा, सोने के सिक्के और बार पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

आइफोन7 सबसे सस्ता
फ्लिपकार्ट ने दावा किया है कि इस सेल के दौरान यहां आइफोन7 अब तक के सबसे कम कीमत पर मिलेगा. इसके अलावा, गूगल का फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्स्ल डिस्काउंट रेट पर कुछ शर्तों के साथ 34,999 रुपये में मिल रहा है. वैसे इसकी असल कीमत 57,000 रुपये के करीब बतायी जा रही है. एक्सचेंज ऑफर के तहत 9000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :एेपल डेज सेल में फ्लिपकार्ट दे रहा आईफोन-7 पर 20 हजार की छूट

शाओमी रेडमी नोट 4 आकर्षक कीमत में

15 मई यानी आज 12 बजे फ्लिपकार्ट रेडमी नोट 4 को 9999 रुपये की आकर्षक कीमत में बेच रही है. फोन्स के मामले में कंपनी ने तीन कैटेगरीज – मिड रेंज फोन, बजट फोन और महंगे फोन्स में प्रॉडक्ट्स उतारे हैं. सेल में ओप्पो और वीवो के स्मार्टफोन्स पर 4 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलरहाहै. मोटो जी3 टर्बो स्मार्टफोन 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा लेनोवो जेड2 प्लस स्मार्टफोन पर भी 6 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

Myntra पर महासेल
फैशन और लाइफस्टाइल के लिए भारत का सबसे बड़ा प्लेटफाॅर्म Myntra भी फ्लिपकार्ट की Big10 सेल में हिस्सा ले रहा है. यह सेल 14 मई से 18 मई तक चलेगी. बिग 10 सेल पर ग्राहकों को 3.5 लाख स्टाइल और डिजाइन पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट के साथ कई सारे ऑफर्स भी दिये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें