37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऐपल डेज सेल में फ्लिपकार्ट दे रहा आईफोन-7 पर 20 हजार की छूट

नयी दिल्ली : एेपल के प्रॉडक्ट्स खरीदने के लिए अगर आप किसी ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो यहखबर आपके लिए है. ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन आपके लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आयी है. अमेजन पर तीन दिनों की सेल चल रही है, जो बुधवार तक जारी रहेगी. इसमें आईफोन के अलावा मैकबुक प्रो, […]

नयी दिल्ली : एेपल के प्रॉडक्ट्स खरीदने के लिए अगर आप किसी ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो यहखबर आपके लिए है. ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन आपके लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आयी है. अमेजन पर तीन दिनों की सेल चल रही है, जो बुधवार तक जारी रहेगी.

इसमें आईफोन के अलावा मैकबुक प्रो, एेपल घड़ी के अलावा एेपल के और प्रॉडक्ट्स भी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं. सबसे बेस्ट डील 256 जीबी वाले आईफोन 7 पर है, जिसमें फ्लैट 20 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

28 अप्रैल से बाजार में आयेगा नया Nokia 3310, भारत में प्री-ऑर्डर 5 मई से शुरू

बताते चलें कि 256 जीबी वाला आईफोन-7 सिल्वर, ब्लैक, जेट ब्लैक, गोल्ड और रोज कलर में उपलब्ध है और इसे बुधवार तक 59999 हजार में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर आपको 5 फीसदी और कैशबैक मिल सकता है.तो देर किस बात की? कहीं मौका हाथ से छूट न जाये!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें