27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेस्टिव सीजन : स्मार्टफोन खरीदने का सही वक्त, जानें किस फोन में कितनी छूट

नयी दिल्ली : नवरात्र के आगमन के साथ ही ई -कामर्स कंपनियों ने भारी छूट की घोषणा की है. आज शनिवार के आधी रात से ही यह ऑफर लागू होगी. टीवी, कपड़ा, फूटवियर से लेकर गैजेट में भारी छूट की घोषणा की गयी है. फ्लिपकार्ट और अमेजन की इस जंग में आम ग्राहक के लिए […]

नयी दिल्ली : नवरात्र के आगमन के साथ ही ई -कामर्स कंपनियों ने भारी छूट की घोषणा की है. आज शनिवार के आधी रात से ही यह ऑफर लागू होगी. टीवी, कपड़ा, फूटवियर से लेकर गैजेट में भारी छूट की घोषणा की गयी है. फ्लिपकार्ट और अमेजन की इस जंग में आम ग्राहक के लिए खरीददारी का सही वक्त है. अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो अभी आपके पास कई विकल्प हैं.

आसुस जेनफोन -2: फ्लिपकार्ट में आसुस जेनफोन-2 की कीमत 18,999 से घटाकर 9,999 रुपये कर दिया गया है. 32 जीबी वाले इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स हैं.
मोटो टर्बो : 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी वाले मोटो टर्बो की कीमत 31,999 से घटाकर 13,999 रुपये किया गया है. अमेजन ने भी मोटो टर्बो की कीमत कम की है.
सैमसंग ऑन 7 प्रो (गोल्ड) :अमेजन ने फेस्टिव सीजन के खास ऑफर के तहत सैमसंग ऑन 7 प्रो गोल्ड की कीमत में 1200 रुपये की कटौती की है. अब सैमसंग ऑन प्रो 9,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. ध्यान रहे कि अमेजन का यह ऑफर 1 से 5 अक्टूबर तक के लिए है.
सैमसंग गैलेक्सी ऑन 8 : सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 1000 रुपये की छूट दी जा रही है. पहले फ्लिपकार्ट में इसकी कीमत 15,900 रुपये से14,900 कर दिया गया है. हालांकि यह ऑफर 3 अक्टूबर से है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें