25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BlackBerry ने स्‍नैपडील पर लॉन्‍च किया नया ”Classic Q 20” फोन

कनाडा की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ब्‍लैकबेरी ने क्वर्टी कीपैड वाले अपने नये फोन ‘ब्‍लैकबेरी क्‍लासिक क्‍यू20’ को भारत में लांचकर दिया है. यह फोन ई-कॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील पर कमिंगसून टैग के साथ उपलब्‍ध है. इसे पिछले महीने अमेरिका में 499 डॉलर की कीमत पर पेश किया गया था. फिलहाल यह फोन भारत में 31,990 […]

कनाडा की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ब्‍लैकबेरी ने क्वर्टी कीपैड वाले अपने नये फोन ‘ब्‍लैकबेरी क्‍लासिक क्‍यू20’ को भारत में लांचकर दिया है. यह फोन ई-कॉमर्स कंपनी स्‍नैपडील पर कमिंगसून टैग के साथ उपलब्‍ध है.
इसे पिछले महीने अमेरिका में 499 डॉलर की कीमत पर पेश किया गया था. फिलहाल यह फोन भारत में 31,990 रुपये में उपलब्‍ध होगा.
क्‍लासिक क्‍यू 20 के फीचरों की बात करें तो इसमें 3.5 इंच का चौकोर टच डिसप्‍ले लगा है. इस फोन में 8 मेगापिक्‍सल का रीयर कैमरा और 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 16 जीबी की फ्लैश मैमोरी के साथ 128 जीबी की एक्‍सपेंडेबल मैमोरी का ऑपशन भी दिया गया है. फोन में 35 बटन्‍स वाले बैकलिट कीबोर्ड दिया गया है.
क्‍लासिक क्‍यू 20 ब्‍लैकबेरी के असेएस 10 पर काम करता है. कनेक्‍टीवीटी ऑप्शन में फोन जीपीआरएस, एज,4जी एलटीइ, वाइफाइ, जीपीएस, ब्‍लूटूथ 4.0 और एनएफसी सपोर्ट करता है. फोन में 2515 एमएएच की बैटरी दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें