30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप के साथ जल्‍द ही Flipkart पर बिकेगा Google Nexus 6

गूगल का फ्लैगशिप स्मार्टफोन नेक्सस6 जल्‍द ही फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए मौजूद होगा. ऑनलाइन ई-कामर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर यह ‘कमिंग सून’ टैग के साथ नजर आ रहा है. लेकिन अभी वेबसाइट पर इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है. नेक्सस6 के बारे में पि‍छले महीने गूगल ने लांच की घोषण […]

गूगल का फ्लैगशिप स्मार्टफोन नेक्सस6 जल्‍द ही फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए मौजूद होगा. ऑनलाइन ई-कामर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर यह ‘कमिंग सून’ टैग के साथ नजर आ रहा है. लेकिन अभी वेबसाइट पर इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

नेक्सस6 के बारे में पि‍छले महीने गूगल ने लांच की घोषण की थी. मोटोरोला के द्वारा लांच किया गया यह स्मार्टफोन काफी हद तक ‘मोटो एक्‍स’ के एडवांस वर्जन की तरह दिखायी देता है. 6 इंच क्‍यूएचडी (2560×1440) डिस्‍पले वाले इस फोन को कई खासियतों के साथ लांच किया गया है.

ब्रश्‍ड एल्‍यूमिनियम बॉडी और ड्यूअल फ्रंटफेसिंग स्‍टीरियो स्‍पीकर के साथ यह फोन 2.7 गीगाहर्ट्ज क्‍वाडकोर स्नैपडैगन 805 प्रोसेसर केसाथ उपलब्‍ध है. फोनमें 3 जीबी का रैम लगा है. इसके साथ ही इसमें 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गयी है, जो 64 जीबी तक एक्‍सपेंडेबल है.
दूसरे ई-कामर्स वेबसाइटों पर नेक्‍सस6 मौजूद होगा या नहीं इसकी जानकरी नहीं दी गयी है. फिलहाल भारत में अभी यह गूगल प्‍ले और फिल्‍पकार्ट पर मौजूद है.अमेरिका में नेक्‍सस6 32 जीबी की कीमत गूगल प्‍ले पर 649 डॉलर (करीब 40,000) है और 64 जीबी वाला गूगल नेक्‍सस6 699 डॉलर (43,000 रुपये) में मिल रहा है.
जबकि यूरोप के देशों में नेक्‍सस 6 की बुकिंग सोमवार 3 नवंबर से प्री-आर्डर के लिए शुरु हो चुकी है. लेकिन एक डच वेबसाइट के अनुसार इसकी प्री-बुकिंग 18 नवंबर तक के लिए बढ सकती है. रिपोर्ट के अनुसार 32 जीबी वाला गूगल नेक्‍सस 6 यहां 569 यूरो (करीब 44,000) और 64 जीबीवानाउा नेक्‍सस 6 649 यूरो (करीब 50,000) में मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें