25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोटोरोला ने पेश किया ”मोटो 360” स्‍मार्टवाच

अमेरिकी कंपनी मोटोरोला ने भारतीय बाजार में अपनी स्‍मार्टवाच ‘मोटो 360’ पेश कर दी है . अभी इसकी कीमत क्‍या होगी इसका निर्धारण नहीं किया जा सका है . मोटोरोला की यह स्‍मार्टवाच मार्केटिंग के ऑनलाइन विकल्‍प में उपलब्‍ध है. मोटोरोला के इस स्‍मार्टवाच की स्क्रिीन 1.56 इंच है और यी बैकलिट है. यानी यह […]

अमेरिकी कंपनी मोटोरोला ने भारतीय बाजार में अपनी स्‍मार्टवाच ‘मोटो 360’ पेश कर दी है . अभी इसकी कीमत क्‍या होगी इसका निर्धारण नहीं किया जा सका है . मोटोरोला की यह स्‍मार्टवाच मार्केटिंग के ऑनलाइन विकल्‍प में उपलब्‍ध है.

मोटोरोला के इस स्‍मार्टवाच की स्क्रिीन 1.56 इंच है और यी बैकलिट है. यानी यह पीछे से रोशन है. यह एलसीडी डिस्‍प्‍ले के साथ है. इसका रिजॉल्‍यूशन 320 *290 पिक्‍सल है. यह स्‍टेनलेस केस में है जिसमें दो सेट डार्क तथा लाइट का ऑप्‍सन है. इसकी बैटरी 320 एमएच की है.

ओएमएपी 3 प्रोसेसर के साथ इस स्‍मार्टवाच में 512 एमबी रैम है. इसके साथ ही इसमें चार जीबी इंटरनल स्‍टोरेज मैमोरी है. यह लेदर के बेल्‍ट के साथ आकर्षक लुक में उपलब्‍ध है. इसकी कीमत भारतीय बाजार में 15000 रुपये होने की उम्‍मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें