37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

20,000 से भी कम कीमत पर आर्इफोन एसर्इ बेच रही यह र्इ-काॅमर्स कंपनी

नयी दिल्ली : अक्सर स्मार्टफोन रखने वालों की अगली चाहत आर्इफोन के इस्तेमाल की रहती है. स्मार्टफोन के कर्इ वैरियेंट्स का इस्तेमाल करने के बाद जो लोग आर्इफोन रखने की चाहत रखते हैं, लेकिन कीमत अधिक होने की वजह से अगर मन मसोस कर रह जाते हों, तो चिंता करने की कोर्इ बात नहीं. अब […]

नयी दिल्ली : अक्सर स्मार्टफोन रखने वालों की अगली चाहत आर्इफोन के इस्तेमाल की रहती है. स्मार्टफोन के कर्इ वैरियेंट्स का इस्तेमाल करने के बाद जो लोग आर्इफोन रखने की चाहत रखते हैं, लेकिन कीमत अधिक होने की वजह से अगर मन मसोस कर रह जाते हों, तो चिंता करने की कोर्इ बात नहीं. अब आपको र्इ-काॅमर्स कंपनी अमेजाॅन की वेबसाइट पर 20,000 रुपये से भी कम कीमत पर बेचा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : एपल ने आईफोन आैर मैक के दाम में की भारी कटौती, जानिये भारत में आर्इफोन प्लस की कितनी है कीमत…?

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, यदि आप छोटे स्क्रीन वाला आर्इफोन खरीदना चाहते हैं, तो आप आर्इाफाेन एसर्इ को खरीदने पर विचार कर सकते हैं. सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन इस फोन पर फ्लैट 8,001 रुपये की छूट दे रही है. इस तरह 26,000 रुपये के इस फोन को आप केवल 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

मीडिया की खबरों के अनुसार, इस स्मार्टफोन पर 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. साथ ही, ईएमआई पर खरीदने पर आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर को 1,500 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दिया रहा है. इस फोन के लिए ईएमआई 836 रुपये प्रति महीने से शुरू हो रही है.

एप्पल आर्इफोन एसर्इ आर्इआेएस 10 के साथ आता है, जिसे बाद में आर्इआेएस 11 पर अपग्रेड किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 4-इंच का डिस्प्ले हैं, जिसमें 1136X640 पिक्सल का रेजॉलूशन दिया गया है. आर्इफोन एसर्इ में 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. इसमें 12MP का रियर और 1.2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके डिस्प्ले के सेंटर में टचआईडी भी दी गयी है.

बता दें कि भारत सरकार द्वारा इंपोर्ट ड्यूटी बढ़ाने के बाद ऐपल ने हाल में भारत में अपने आर्इफोन मॉडल के दाम बढ़ाये हैं. हालांकि, आर्इफोन एसर्इ पर इस बढ़ोतरी का प्रभाव नहीं पड़ा है, क्योंकि इस स्मार्टफोन को भारत में ही बनाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें