28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

29 सितंबर से भारत में उपलब्ध होंगे ”iPhone X”, जानें कितनी होगी कीमत

नयी दिल्ली : आईफोन की दसवीं सालगिरह पर एपल कंपनी ने उपभोक्ताओं को एक नायाब तोहफा दिया है. कंपनी ने इस दौरान एपल वॉच, एपल टीवी 4के, आईफोन 8, आईफोन 8 प्लस और आईफोन 10 लॉन्च किया. लग्जरी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एपल के भारतीय प्रशंसक भी उसके तीनों नये मॉडल जल्दी ही खरीद सकेंगे […]

नयी दिल्ली : आईफोन की दसवीं सालगिरह पर एपल कंपनी ने उपभोक्ताओं को एक नायाब तोहफा दिया है. कंपनी ने इस दौरान एपल वॉच, एपल टीवी 4के, आईफोन 8, आईफोन 8 प्लस और आईफोन 10 लॉन्च किया. लग्जरी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एपल के भारतीय प्रशंसक भी उसके तीनों नये मॉडल जल्दी ही खरीद सकेंगे जिनकी कीमतें 64 हजार रूपये से शुरू होंगी.

एपल इंडिया ने बयान जारी कर कहा कि अमेरिका एवं अन्य बाजारों में उपलब्ध होने के कुछ ही दिनों बाद तीनों मॉडल यहां भी मिलने लगेंगे. उसने कहा कि आईफोन-8 और आईफोन-8 प्लस 64 जीबी एवं 256 जीबी के दो संस्करणों में उपलब्ध होंगे. ये मॉडल एपल के आधिकारिक विक्रताओं के पास 29 सितंबर से उपलब्ध होंगे.

आइ फोन X : स्क्रीन पर देखने मात्र से फोन हो जाएगा अनलॉक, जानें क्या है और खासियत

उसने कहा कि आईफोन-दस भी 64 जीबी और 256 जीबी संस्करणों में उपलब्ध होगा. इसकी कीमतें 89000 रुपये से शुरू होगी और यह तीन नवंबर से बाजार में उपलब्ध होगा. इसमें चेहरा पहचानने और सुपर रेटिना डिस्प्ले जैसे फीचर दिये गये हैं. उल्लेखनीय है कि तीनों नये मॉडलों की घोषणा अमेरिका में मंगलवार रात की गयी थी.
भारत में इन्हें सैमसंग, एलजी एवं अन्य कंपनियों के फ्लैगशिप उत्पादों से मुकाबला करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें