25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG: Nokia-3 खरीदना हुआ इतना आसान, जानें क्या करना होगा आपको

नयी दिल्ली : नोकिया के नये एंड्रॉयड स्मार्टफोन में सबसे सस्ता नोकिया-3 अब भारत में बिना ब्याज़ वाले ईएमआई के तहत ग्राहकों को उपलब्ध होगा. एचएमडी ग्लोबल ने होम क्रेडिट के साथ नोकिया-3 को बिना ब्याज ईएमआई पर ऑफर करने के लिए साझेदार बनाया है. नोकिया-3 भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर ऑफलाइन ग्राहकों को मिलता […]

नयी दिल्ली : नोकिया के नये एंड्रॉयड स्मार्टफोन में सबसे सस्ता नोकिया-3 अब भारत में बिना ब्याज़ वाले ईएमआई के तहत ग्राहकों को उपलब्ध होगा. एचएमडी ग्लोबल ने होम क्रेडिट के साथ नोकिया-3 को बिना ब्याज ईएमआई पर ऑफर करने के लिए साझेदार बनाया है. नोकिया-3 भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर ऑफलाइन ग्राहकों को मिलता है और इसकी बिक्री कुछ हफ्तों पहले ही शुरू हुई है.

इन ऑफर्स के साथ Nokia 5 की प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू

होम क्रेडिट के साथ हुई इस नयी साझेदारी से नोकिया-3 अब वित्तीय स्कीम के तहत खरीदने के लिए ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा. यही नहीं यह आसान ईएमआई (ब्याज़ मुक्त) और डाउन पेमेंट विकल्प ऑफर किया जा रहा है. नयी साझेदारी के तहत, नोकिया 3 को खरीदने के इच्छुक ग्राहक छह या सात महीने की ईएमआई का विकल्प अपनी सुविधानुसार चुन सकते हैं.

Nokia 3310 के बाद आ रहा Nokia 1100 का नया अवतार…? लीक हुई तस्वीर, जानें फीचर्स और कीमत

किस कलर में मिलेगा यह

भारत में यह स्मार्टफोन मैट ब्लैक, सिल्वर व्हाइट, टेम्पर्ड ब्लू और कॉपर व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा. नोकिया 3 की कीमत भारत में 9,499 रुपये है.

अब बात नोकिया 3 के स्पेसिफिकेशन की

1. इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी (720×1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है.

2. फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर उपलब्ध है.

3. फोन 2 जीबी रैम से लैस हैं.

4. फोन में इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट इसमें मौज़ूद है.

5. नोकिया-3 में 2650 एमएएच की बैटरी है.

6. फोन 4जी एलटीई को सपोर्ट करता है.

अब बात कैमरे की

नोकिया 3 में 8 मेगापिक्सल के रियर और फ्रंट कैमरे हैं. दोनों ही कैमरे ऑटोफोकस से लैस हैं. कंपनी की मानें तो बेहतर सेल्फी के लिए नोकिया-3 में डिस्प्ले फ्लैश है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें