34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में दुर्घटनाग्रस्त हुई कैपिटल एक्सप्रेस, दो यात्री मरे, राहत-बचाव कार्य जारी

अलीपुरद्वार (पश्चिम बंगाल) : बिहार के पटना से असम में गुवाहाटी जा रही कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे और इंजन पटरी से उतरने के कारण दो लोगों की मौत हो गयी और कम से कम 10 लोग घायल हो गये. एक्सप्रेस ट्रेन बिहार के राजेन्द्र नगर टर्मिनल से गुवाहाटी जा रही थी.रेलवे के प्रवक्ता […]

अलीपुरद्वार (पश्चिम बंगाल) : बिहार के पटना से असम में गुवाहाटी जा रही कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे और इंजन पटरी से उतरने के कारण दो लोगों की मौत हो गयी और कम से कम 10 लोग घायल हो गये. एक्सप्रेस ट्रेन बिहार के राजेन्द्र नगर टर्मिनल से गुवाहाटी जा रही थी.रेलवे के प्रवक्ता के अनुसार, रात 9.15 बजे पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले में समुकतला रोड स्टेशन के पास ट्रेन पटरी से उतरगयी.इस कारण इंजन, एसएलआर और एक जनरल कोच पटरी सेउतरगये. एसएलआर और जनरल कोच एक-दूसरे के अंदर घुसकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये हैं. इस घटना के बाद रात 10 बजे के आसपास राहत ट्रेन आैर रेलवे के डॉक्टर घटनास्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया. घायलों का इलाज अलीपुरद्वार के अस्पताल में कराया जा रहा है.

ट्रेन दुर्घटना उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार रेलवे डिविजन मुख्यालय से करीब 32 किलोमीटर दूर शामुकतला रोड स्टेशन पर मंगलवार रात हुई. यह जगह पश्चिम बंगाल व असम की सीमा पर है.

नार्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना राहत ट्रेन वरिष्ठ रेलवे अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गयी है. अलीपुरद्वार डीआरएम संजीव किशोर ने कहा कि घायलों को अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेजा गया है और राहत कार्य चल रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें