35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्रीडम 251 ने दिखाया था कम कीमत पर मोबाइल का सपना, जियो ने कर दिया पूरा

रिंगिंग बेल कंपनी याद है आपको अगर इस कंपनी का नाम आप भूल गये हों, तो एक और नाम याद करने की कोशिश कीजिए फ्रीडम 251 . इन दोनों नामों से भी आपको कुछ याद नहीं आ रहा तो याद कीजिए फ्रीडम 251 मोबाइल जिसकी बुकिंग देश के कई कोने से हुई थी. एक व्यक्ति […]

रिंगिंग बेल कंपनी याद है आपको अगर इस कंपनी का नाम आप भूल गये हों, तो एक और नाम याद करने की कोशिश कीजिए फ्रीडम 251 . इन दोनों नामों से भी आपको कुछ याद नहीं आ रहा तो याद कीजिए फ्रीडम 251 मोबाइल जिसकी बुकिंग देश के कई कोने से हुई थी. एक व्यक्ति ने अलग- अलग ईमेल आईडी से कई फोन बुक किये थे. मोबाइल का लांच एक बड़े इवेंट के जरिये किये गया था जिसमे कई महत्वपूर्ण लोगों ने शिरकत की थी. इस कंपनी ने पूरे देश को सस्ते स्मार्टफोन का सपना दिखाया लेकिन कुछ दिनों के बाद इस पर आरोप लगे कि कंपनी फ्राड है. इन आरोपों के साथ सस्ते मोबाइल का सपना भी टूट गया जिसे अब जियो ने पूरा करने का बीड़ा उठाया है.

अब जियो दुनिया का सबसे सस्ता मोबाइल फोन ला रही है . फोन लांच कर दिया गया है . आपको सिक्योरिटी मनी के रूप में 1500 रुपये देने होंगे और तीन महीनों में आपका पैसा वसूल हो जायेगा. इस तरह यह फोन आपको मुफ्त में मिलेगा. इस फोन को मंगवाने के लिए आपको इसकी ऑनलाइन बुकिंग करनी होगी. देशभर में जियो के 12 करोड़ उपभोक्ता हैं.

फ्रीडम 251 की खरीद के लिए देशभर से लाखों लोगों ने बुकिंग करायी थी. योजना थी कि पैसे डिलिवरी के वक्त लिया जायेगा. अब जियो ने दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्ट फोन लांच किया है. अभी से लोक फोन की जानकारी और फीचर्स सर्च करने में लगे हैं कि उनहें इस फोन में कौन- कौन सी सुविधाएं मिलेंगी. सस्ता और 4 जी स्मार्टफोन इतनी कम कीमत पर पूरी दुनिया में कहीं उपल्बध नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें