28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jio का नया धमाका, सिम लेने के महज 90 मिनट के अंदर आपके घर पहुंच जायेगा JioFi 4G हॉटस्पॉट

नयी दिल्लीः टेलीकाॅम कंपनियों की दरों में कंपीटिशन पैदा करने वाली रिलायंस जियो ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ने के लिए एक आैर धमाका किया है. वह यह कि रिलायंस जियो ने अपने नये आॅफर के तहत देश के 600 से अधिक शहरों में सिम की डिलीवरी करेगी. इसके साथ ही कंपनी की आेर से यह […]

नयी दिल्लीः टेलीकाॅम कंपनियों की दरों में कंपीटिशन पैदा करने वाली रिलायंस जियो ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ने के लिए एक आैर धमाका किया है. वह यह कि रिलायंस जियो ने अपने नये आॅफर के तहत देश के 600 से अधिक शहरों में सिम की डिलीवरी करेगी. इसके साथ ही कंपनी की आेर से यह भी कहा जा रहा है कि जो कोर्इ भी जियो का सिम खरीदेगा, उसे सिम डिलीवरी के साथ 90 मिनट के अंदर JioFi 4G हॉटस्पॉट की सुविधा भी आप तक पहुंच जायेगी.

इस खबर को भी पढ़ेंः 4जी डाटा वार : एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया का ये ऑफर देगा रिलायंस जियो को टक्कर

कंपनी की आेर से कहा यह जा रहा है कि जो कोर्इ भी रिलायंस जियो की सेवा का लाभ उठाना चाहता है, वह कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपने लिये सिम बुक करा सकता है. सिम बुक कराने के साथ ही कंपनी की आेर से उपभोक्ता को एक पिन दिया जायेगा. ध्यान यह देना जरूरी है कि जियो का सिम बुक कराने के बाद उपभोक्ता अपना पिन चेक कर लें.
बताया जा रहा है कि रिलायंस जियो सिम कार्ड की घर पहुंच सेवा भारत के 600 से ज्यादा शहरों में दे रही है. इसके लिए इच्छुक जियो के वेबसाइट पर जाकर रिक्वेस्ट डाल सकते हैं. लेकिन, आपके पिन कोड पर डिलीवरी है या नहीं ये भी चेक कर लें. इसके बाद ग्राहक द्वारा उपलब्ध करायी गयी ई-मेल आर्इडी पर आॅफर से संबंधित मेल आयेगा.
गौरतलब है कि कंपनी जियो सिम के घर पहुंच सेवा के लिए आपसे किसी भी तरह के पैसे की वसूली नहीं करेगी. पहले आपको MyJio ऐप डाउनलोड कर उसमें कूपन जेनेरेट करना होगा, इसके बाद सिम की डिलीवरी के लिए ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट लेना होगा. इसके लिए आपको अपना आधार नंबर भी साथ रखना होगा.
इसके अलावा रिलायंस जियो चुनिंदा शहरों में JioFi 4G हॉटस्पॉट की डिलीवरी 90 मिनट से भी कम समय में मुहैया करा रही है. इसके साथ ही पुराना डोंगल एक्सचेंज करने पर ग्राहकों को नए JioFi के लिए 100 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें