26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ताइवान के एम्यूजमेंट पार्क में धुएं की मशीन ब्लास्ट, 200 से ज्यादा लोग घायल

ताइपे : ताइवान की राजधानी ताइपे में एक एम्यूजमेंट पार्क में विस्फोट होने से लगभग 200 से ज्यादा घायल हो गये. इस घटना में 80 लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम एम्यूजमेंट पार्क में अच्छा माहौल था इसी दौरान पार्क में कुछ लोगों पर रंगीन स्प्रे […]

ताइपे : ताइवान की राजधानी ताइपे में एक एम्यूजमेंट पार्क में विस्फोट होने से लगभग 200 से ज्यादा घायल हो गये. इस घटना में 80 लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम एम्यूजमेंट पार्क में अच्छा माहौल था इसी दौरान पार्क में कुछ लोगों पर रंगीन स्प्रे फेंके गये जिससे वहां आग लग गयी और इतना बड़ा हादसा हो गया. अग्निशमन विभाग के प्रवक्ता ने इस घटना की पूरी जानकारी देते हुए कहा इस स्पे में आग पाउडर था और स्टेज पर मौजूद रंगीन लाइट इस पाउडर पर गरमी डालती रही जिससे यह हादसा हो गया. इस हादसे में अबतक लगभग 200 लोगों को अस्पताल में भरती करवाय गया है जिसमें 80 लोगों की स्थिति चिंताजनक है.
यह हादसा उस वक्त हुआ जब एम्यूजमेंट पार्क में लोगों की काफी भीड़ थी और नाइट पार्टी चल रही थी . यह धमाका धुएं की मशीन के फटने के कारण हुआ. जैसे ही धमाका हुआ पूरा इलाके में धुंआ भर गया. लगभग रात के आठ बजे अचानक धुएं की मशीन से आग बाहर आने लगा और अचानक उसमें विस्फोट हो गया. इस हादसे में कई लोग बुरी तरह झुलस गये हैं जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भरती करवाया गया है. हालांकि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है आग लगने का प्रमुख कारण क्या था और किसकी लापरवाही से इतना बड़ा हादसा हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें