30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ताईवान : दुर्घटना से पहले ट्रांस एशिया विमान के दोनों इंजन हो गए थे बंद

ताईपेई : ताईवान के शीर्ष उड्डयन सुरक्षा अधिकारी ने आज कहा कि ट्रांस एशिया एयरवेज की उड़ान संख्या 235 का एक इंजन उड़ान भरने के 37 सेकेंड बाद ही बंद हो गया था और पायलट ने उसे दोबारा चालू करने की कोशिश करने से पहले शायद दूसरे इंजन को बंद कर दिया होगा लेकिन ऐसा […]

ताईपेई : ताईवान के शीर्ष उड्डयन सुरक्षा अधिकारी ने आज कहा कि ट्रांस एशिया एयरवेज की उड़ान संख्या 235 का एक इंजन उड़ान भरने के 37 सेकेंड बाद ही बंद हो गया था और पायलट ने उसे दोबारा चालू करने की कोशिश करने से पहले शायद दूसरे इंजन को बंद कर दिया होगा लेकिन ऐसा होने से पहले विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया होगा.
उड्डयन सुरक्षा परिषद के कार्यकारी निदेशक थॉमस वांग ने ताईपेई में एक संवाददाता सम्मेलन में यह ब्योरा पेश किया. शुरुआती तथ्य फ्लाइट डेटा रिकार्डर पर आधारित हैं.
गौरतलब है कि बुधवार को ताईपेई में एक नदी में इस विमान के गिरने से कम से कम 35 लोग मारे गए थे और आठ अन्य लापता हो गए. 15 घायल लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें