34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लंदन के होटल में विस्फोट, बाल-बाल बचे जरदारी

लंदन : लंदन में एक होटल में आधी रात हुए संदिग्ध गैस धमाके में 14 लोगों के घालय होने की खबर है. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी उसी होटल में ठहरे थे. इस दुर्घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. दो लोगों के […]

लंदन : लंदन में एक होटल में आधी रात हुए संदिग्ध गैस धमाके में 14 लोगों के घालय होने की खबर है. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी उसी होटल में ठहरे थे. इस दुर्घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. दो लोगों के पैर को इस दुर्घटना में गंभीर नुकसान हुआ है.
लंदन के मध्य इलाके में स्थित पांच सितारा होटल हयात रिजेंसी को मध्यरात्रि से कुछ पहले इस धमाके के कारण खाली करवाना पड़ा. लंदन की एंबुलेंस सर्विस के मुताबिक अबतक पांच घायलों को अस्पताल में भरती कराया गया है. अगिAशमन विभाग के अधिकारी अपने काम में जुटे हुए हैं, ताकि मेहमानों को वापस होटल में लाया जा सके.
घटना में घायल हुए नौ अन्य लोगों को मामूली चोटें आयी हैं और उनका घटनास्थल पर ही इलाज किया गया. लंदन फायद बिग्रेड के अनुसार, धमाका रात में 23.40 बजे के होटल के बेसमेंट में हुआ, जिससे इमारत का एक हिस्सा ढह गया. फायर बिग्रेड के मुताबिक 500 से अधिक लोगों को होटल से सुरक्षित निकाला गया. स्थिति से निबटने के लिए 80 दमकल कर्मी को तैनात किया गया. 400 कमरे वाले इस होटल में कुछ लोग घायल भी हो गये. होटल के स्टॉफ उनकी देखरेख कर रहे हैं. इंग्लैंड का नेशनल ग्रिड इस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रहा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें