27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रंप ने कसा तंज : कहा- हिलेरी को 2020 का राष्ट्रपति चुनाव लड़ना चाहिए

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में अपनी प्रतिद्वंद्वी रही हिलेरी क्लिंटन पर मंगलवार को तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अगला चुनाव भी लड़ना चाहिए और इसके लिए सिर्फ यह शर्त है कि उन्हें अपने अपराधों पर सफाई देनी होगी. ट्रंप की यह टिप्पणी सोमवार को रासमुस्सेन सर्वेक्षण नतीजे […]

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में अपनी प्रतिद्वंद्वी रही हिलेरी क्लिंटन पर मंगलवार को तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अगला चुनाव भी लड़ना चाहिए और इसके लिए सिर्फ यह शर्त है कि उन्हें अपने अपराधों पर सफाई देनी होगी.

ट्रंप की यह टिप्पणी सोमवार को रासमुस्सेन सर्वेक्षण नतीजे आने के बाद आई है जिसके मुताबिक 2020 में भी अगर दोनों नेता चुनाव मैदान में आमने-सामने होते हैं तो 45-45 मतों के साथ कांटे की टक्कर होगी. जबकि 11 फीसदी मतदाता अनिर्णय की स्थिति में हैं. हिलेरी डेमोक्रेटिक पार्टी की नेता हैं.
उल्लेखनीय है कि पिछले महीने विदेश विभाग ने ई-मेल रिकॉर्ड मामले में कई अधिकारियों और हिलेरी के सहयोगियों के खिलाफ दोबारा जांच शुरू की थी. हिलेरी ने इस पर कहा था कि यह केवल उन्हें निशाना बनाने के लिए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें