35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लैंडिंग के दौरान विमान क्रैश,51 की मौत

ताइवान: ताइवान के विमान में तकनीकी खराबी हो जाने के बाद जब पायलट ने विमान की इमरजेंसी लैंडिग कराने का प्रयास किया तो विमान क्रैश हो गया और उसपर सवार 58 यात्रियों में से 51 की मौत हो गयी. प्राप्‍त जानकारी के अनुसार ट्रांसएरिया एयरलाइंस का एक विमान ताइवान के दक्षिणी तट के पास इमरजेंसी […]

ताइवान: ताइवान के विमान में तकनीकी खराबी हो जाने के बाद जब पायलट ने विमान की इमरजेंसी लैंडिग कराने का प्रयास किया तो विमान क्रैश हो गया और उसपर सवार 58 यात्रियों में से 51 की मौत हो गयी.

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार ट्रांसएरिया एयरलाइंस का एक विमान ताइवान के दक्षिणी तट के पास इमरजेंसी लैडिंग के दौरान क्रैश हो गया. ताइवान की सेंट्रल न्यूज एजेंसी के मुताबिक यह विमान घरेलू उड़ान पर था. पेंघु के फायर डिपार्टमेंट के चीफ के हवाले से बताया गया कि इस विमान हादसे में 7 यात्री गंभीर रुप से घायल हुए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक तकनीकी खराबी आ जाने के कारण प्लेन इमर्जेंसी लैंडिंग की कोशिश कर रहा था. इस कोशिश के दौरान यह ताइवान के दक्षिणी तट पर हादसे का शिकार हो गया. इस विमान में 54 यात्री और चार क्रू मेंबर सवार थे. यह हादसा ताइवान के पेंघु द्वीप के पास हुआ. खबरों के मुताबिक, विमान मनोंग शहर में आपात लैंडिंग की कोशिश कर रहा था, लेकिन इसमें नाकाम रहा और दुर्घटना का शिकार हो गया.

मिली जानकारी के अनुसारबुधवार शाम करीब 5.35 बजे पेंगू द्वीप के निकट एक गांव में विमान को उतारा जा रहा था. लैंडिंग के वक्‍त विमान आग की लपटों से घिर गया.विमान GE222 ने शाम 5 बजे काउसिउंग सियोगैंग एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी, जिसे मागोंग एयरपोर्ट पर 5.30 बजे उतरना था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें