26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब पप्पू यादव का मंच टूटा, हुए घायल

सीतामढी : बिहार के सीतामढी जिले के नारंगा गांव में मंच पर ज्यादा लोगों के जमा होने के कारण एक हिस्सा टूटने से जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज मामूली रूप से जख्मी हो गए. मालूम हो कि इससे पहले अरवल जिले में पिछले सप्ताह लालू प्रसाद यादव का […]

सीतामढी : बिहार के सीतामढी जिले के नारंगा गांव में मंच पर ज्यादा लोगों के जमा होने के कारण एक हिस्सा टूटने से जन अधिकार पार्टी (जेएपी) के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज मामूली रूप से जख्मी हो गए. मालूम हो कि इससे पहले अरवल जिले में पिछले सप्ताह लालू प्रसाद यादव का मंच टूट गया.

यादव के साथ गए जेएपी के मुख्य प्रवक्ता रंजन सिन्हा ने फोन पर बताया कि यह घटना तब हुई जब वह पार्टी उम्मीदवार सरिता यादव के समर्थन में परिहार विधानसभा क्षेत्र के नारंगा गांव में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. सिन्हा ने बताया कि मंच पर ज्यादा लोगों के जमा होने के कारण एक हिस्सा टूट गया और यादव का एक पैर उसमें फंस गया. उन्होंने बताया कि घटना में पार्टी के कुछ अन्य नेता और कार्यकर्ता घायल हो गए.
प्रवक्ता ने बताया कि यादव ने बाद में कुर्सी पर बैठकर वैशाली जिले के बिदूपुर में एक अन्य जनसभा को संबोधित किया. पप्पू यादव ने पांच अन्य दलों के साथ मिलकर तीसरा मोर्चा बनाया है और चुनावों में 109 उम्मीदवारों को उतारा है. यादव की पार्टी जेएपी ने मुलायम सिंह यादव की समाजवादी पार्टी, शरद पवार की राकांपा, पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव की समाजवादी जनता पार्टी, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष पीए संगमा की नेशनल पीपुल्स पार्टी और पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि की समरस समाज पार्टी के साथ मिलकर तीसरा मोर्चा बनाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें